Koffee With Karan 7: आमिर खान ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर किया कमेंट, एक्टर की तारीफ में कही ये बात

आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की को- एक्टर करीना कपूर खान के साथ टॉक शो कॉफी विद करण 7 में पहुंचे। यहां उन्होंने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर बात की। जानें आमिर ने इसपर क्या कहा।

Ranveer Singh and Aamir Khan
Ranveer Singh and Aamir Khan 
मुख्य बातें
  • कॉफी विद करण 7 करीना कपूर के साथ पहुंचे आमिर खान।
  • आमिर खान ने रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर किया कमेंट।
  • जानें रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज पर क्या बोले आमिर खान।

करण जौहर का शो कॉफी विद करण सबसे पसंदीदा और चर्चित शोज में से एक है, जिसका हर एपिसोड खुद में खास होता है। इसके पांचवें एपिसोड में आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की को- स्टार करीना कपूर खान के साथ पहुंचे। यहां दोनों एक्टर्स ने अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में बात की। 

Also Read: दो बच्चों के बाद कैसी है करीना कपूर की सेक्स लाइफ? करण जौहर के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज पर बोले आमिर

करण जौहर ने अपने शो में आमिर से एक्टर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर सवाल करते हुए पूछा, 'आपने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज देखीं? आपको उनकी थर्स्टी फोटोज पसंद आईं?' इसके जवाब में आमिर ने कहा, 'हां मैंने वो तस्वीरें देखी। उनकी फिजीक बहुत अच्छी है। मुझे लगा कि यह थोड़ा बोल्ड कदम था।'

'थर्स्टी फोटोज 'को लेकर पूछा ये सवाल

बता दें कि इससे पहले करण ने शो में करीना से पूछा था कि वो 'थर्स्टी फोटोज' के लिए किसका इंस्टाग्राम अकाउंट चेक करती हैं। इस बीच आमिर ने पूछा कि थर्स्टी फोटो क्या होता है? आमिर की बात सुनकर करण और करीना हंसने लगते हैं। करण आमिर को बताते हैं कि इसका मतलब है सेक्सी फोटोज जैसा होता है। 

वर्कफ्रंट

आमिर और करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में टॉम हैंक्स लीड रोल में थे। 

Also Read: Koffee With Karan 7 में अनन्या पांडे का खुलासा, सुहाना खान के बड़े भाई पर आ गया था एक्ट्रेस का दिल

कॉफी विद करण 7

वहीं करण जौहर के शो की बात करें तो इसकी शुरुआत पिछले महीने हुई थी और इसके चार एपिसोड आ चुके हैं। शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहुंचे थे। इसके बाद शो में जान्हवी कपूर और सारा अली खान शो में दिखीं। अक्षय कुमार शो में एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभू के साथ पहुंचे। इसके बाद अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा शो का हिस्सा बने। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर