Koffee With Karan: गोवा में करण जौहर के बाथरूम में ये काम करती थीं सारा अली खान, कॉफी विद करण में एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

करण जौहर के चैट शो में एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन के लिए पहुंचीं जहां उन्होंने खुद से जुड़े कई खुलासे किए।

Sara Ali Khan
Sara Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करण जौहर के चैट शो में धनुष संग पहुंचेंगी सारा अली खान।
  • शो में सारा ने बताया कि वो गोवा में करण जौहर के बाथरूम में क्या करती थीं।
  • सारा और धनुष फिल्म अतरंगी में साथ नजर आएंगे।

करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण नए सीजन के साथ लौट आया है। शो के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं जिससे माना जा रहा है कि शो में सबसे पहले फिल्म अतरंगी रे के एक्टर्स सारा अली खान और धनुष अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। इस दौरान दोनों मूवी व अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े मुद्दों पर बात करते हुए नजर आएंगे। 

सारा का खुलासा!

इस दौरान सारा अली खान करण जौहर को कुछ ऐसा बताती हैं कि वो हैरान रह जाते हैं। दरअसल फिल्म अतरंगी रे से सारा का गाना चका चक काफी चर्चा में है और शो में इसी गाने के बारे में बात करते हुए वो करण को बताती हैं कि लॉकडाउन के दौरान वो उनके गोवा वाले घर के वॉशरूम में इस गाने की प्रैक्टिस करती थीं। करण ने बताया कि उन्होंने पहली बार इस गाने को तब सुना था जब वो सारा के साथ गोवा में थे। 

Also Read: सारा अली खान बोलीं- शादी ऐसे शख्स से करूंगी जो मां के साथ रह सके

गाने के लिए सारा ने की काफी मेहनत

करण ने शो में कहा कि वो इस गाने के बारे में इसलिए जानते हैं क्योंकि जहां वो रुके हुए थे सारा वहां रिहर्सल के लिए आ जाती थीं। उनके साथ उनके डांस कोरियोग्राफर होते थे... क्या वह वही गाना नहीं था? इसपर सारा ने हां में जवाब दिया। करण ने आगे कहा कि जब मैंने यह गाना सुना तो मैंने कहा, 'ओ माय गॉड, यह वही गाना है जिसके लिए सारा रोज इतनी रिहर्सल कर रही थीं।' 

करण के बाथरूम में करती थीं ये काम

करण की बात पर सारा ने कहा, 'आपके बाथरूम में। मैं आपको यह बताना नहीं चाहती थी लेकिन मुझे लगता है कि अब मैं बता सकती हूं। आपके कमरे का मिरर बहुत छोटा था लेकिन बाथरूम में बड़ा मिरर था।' इसपर हैरानी जताते हुए करण ने कहा, 'मेरे बाथरूम में तुम चका चकिंग कर रही थीं?'

Also Read: सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने केदारनाथ में साथ में किए दर्शन, देखें तस्‍वीरें

कब रिलीज होगी अतरंगी रे?

सारा ने बताया कि पिछले साल लॉकडाउन के बाद छूट मिलने पर उन्होंने जो फर्स्ट शॉट दिए थे उनमें से एक चका- चक था। बता दें कि फिल्म अतरंगी ने 24 दिसंबर 2022 को डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। जिसमें सारा और धनुष के अलावा अक्षय कुमार भी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर