#CBIforSSR: अंकिता लोखंडे के बाद कृति सेनन ने की सीबीआई जांच की मांग, लिखा-'सुशांत के परिवार को मिले न्याय'

Kriti Sanon On Sushant Singh Rajput CBI Investigation: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद सीबीआई जांच को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं। अब इसमें कृति सेनन भी जुड़ गईं हैं।

Sushant Singh Rajput, Kriti Sanon
Sushant Singh Rajput, Kriti Sanon 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत का परिवार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।
  • सीबीआईज जांच की मांग के अभियान में कृति सेनन भी शामिल हो गईं हैं।
  • कृति ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सीबीआई जांच की मांग की है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की सीबीआई जांच के लिए चल रहे कैंपेन में अब उनकी खास दोस्त कृति सेनन भी जुड़ गई हैं। कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर इस मामले की सीबआई जांच की मांग की है। 

कृति सेनन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'मैं प्रार्थना करती हूं कि जल्द सच बाहर आ जाए। उसके (सुशांत सिंह राजपूत) के फैंस, फैमिली दोस्त  और चाहने वाले इस मामला को खत्म करना चाहते हैं।'

कृति सेनन अपने पोस्ट में आगे लिखती हैं- 'मुझे उम्मीद है और दुआ करती हूं कि सीबीआई इस मामले को अपने हाथ में ले लें और बिना किसी राजनीतिक एजेंडे के इसकी जांच करें। सही मायनों में परिवार को न्याय मिले। ये वक्त है जब उसकी आत्मा को शांति मिले।'

Kriti Sanon

अंकिता लोखंडे ने भी की डिमांड 
सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग की है। अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने हाथ में प्लाकार्ड पकड़ा है, जिसमें लिखा है: Justice for Sushant #CBIForSSR.

अंकिता लोखंडे वीडियो में कह रही हैं- 'देश जानना चाहता है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ है। सुशांत को न्याय मिले। इस मामले की सीबीआई जांच हो।' अंकिता के वीडियो को कुछ घंटों में हजारों व्यूज और रीट्वीट्स मिल चुके हैं। 

सीबीआई ने दाखिल किया जवाब 
केंद्रीय जांच एजेंसी ने आज इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया है। जांच एजेंसी ने कहा कि सीबीआई से जांच न कराने के लिए अर्जियों में दलील दी गई है कि अभिनेता सुशांत सिंह के खाते से ज्यादातर लेन-देन मुंबई में हुए हैं इसलिए पटना पुलिस के क्षेत्राधिकार में यह जांच नहीं आती। 

सीबीआई ने कहा कि यह दलील ठीक नहीं है और कई वजहों से इस अर्जी को खारिज किया जा सकता है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती ने भी आज वीडियो पोस्ट कर सीबीआई जांच की मांग की थी।        

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर