अभय 2 के बाद इस सीरीज में नजर आएंगी Geetanjali Mishra, बोलीं- कंफर्ट जोन से बाहर आकर चुनी ओटीटी की राह

Geetanjali Mishra Upcoming OTT Project: कुंडली भाग्‍य, नागिन-3 और बॉलीवुड मूवी लूडो में अपने अभिनय का जादू चलाने वाली अदाकारा गीतांजलि मिश्रा भी अब ओटीटी की राह पर चल पड़ी हैं। 

Geetanjali Mishra
Geetanjali Mishra  
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड और टीवी के तमाम सितारे डिजिटल वर्ल्ड में आ गए हैं।
  • अदाकारा गीतांजलि मिश्रा भी अब ओटीटी की राह पर चल पड़ी हैं। 
  • गीतांजलि मिश्रा जी5 की वेबसीरीज अभय 2 में अहम रोल निभा चुकी हैं।

Kundali bhagya and ludo fame Geetanjali Mishra Upcoming OTT Project: कोरोना काल के बाद से ओटीटी प्लेटफॉर्म मनोरंजन का प्रमुख माध्यम बन रहे हैं। सिनेमाघर लंबे समय तक बंद रहे, ऐसे में ओटीटी को जबरदस्त बूम मिला। लोगों ने सिनेमाघरों में जाने की बजाय घर बैठकर फिल्में और वेबसीरीज देखना ज्यादा पसंद किया। ट्रेंड बदला तो बॉलीवुड और टीवी के तमाम सितारे डिजिटल वर्ल्ड में आ गए और ओटीटी पर नजर आने लगे। हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन, हुमा कुरैशी, यामी गौतम ने ओटीटी पर डेब्यू किया है और अब कुंडली भाग्‍य, नागिन-3 और बॉलीवुड मूवी लूडो में अपने अभिनय का जादू चलाने वाली अदाकारा गीतांजलि मिश्रा भी अब ओटीटी की राह पर चल पड़ी हैं। 

गीतांजलि मिश्रा ने टाइम्स नाउ नवभारत को बताया कि वह लंबे समय से टीवी के लिए काम कर रही थीं। ऐसे में छोटा पर्दा उनके लिए एक कंफर्ट जोन की तरह हो गया था। वह इस कंफर्ट जोन से बाहर आने की कोशिश में लगी थीं ताकि अपने अभिनय को निखार सकें और दर्शकों को कुछ नया दिखा सकें। यही वजह रही कि उन्होंने टीवी से फिल्मों का रुख किया। वह कहती हैं कि फिल्म लूडो और वेबसीरीज अभय ने उन्हें नई पहचान दी और उनके करियर को एक नई ऊंचाई दी।  

गीतांजलि मिश्रा ने बताया कि वह इन दिनों अपनी आने वाली वेबसीरीज की शूटिंग में जुटी हैं। इसका फर्स्ट शेड्यूल फरीदाबाद में शूट हुआ है। वह कहती हैं, 'इस वेबसीरीज में मेरा किरदार ऐसा है जो कई सारे शेड्स समेटे है। एक ही किरदार में जब आपको कई किरदार निभाने होते हैं तो वह वाकई चुनौतीपूर्ण काम होता है।' गीतांजलि मिश्रा की इससे पहले एक और वेबसीरीज आपको Flipkart Originals पर देखने को मिलेगी।

Also Read: '20-22 साल के स्टार भी लेते हैं ड्रग्स'- नागिन एक्ट्रेस गीतांजलि का खुलासा- सेट पर कहते हैं एक कश ले ले...

गीतांजलि मिश्रा जी5 की वेबसीरीज अभय 2 में अहम रोल निभा चुकी हैं। बिना किसी गॉडफाइर के एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने वाली गीतांजलि मिश्रा कुंडली भाग्‍य, नागिन-3, मायके से बंधी डोर, माटी की बन्नो, जय वैष्णो देवी, बालिका वधू, रंगरसिया, पृथ्वी वल्लभ, एक लक्ष्य, चंद्र नंदिनी, अघोरी, कार्तिक पूर्णिमा, सावधान इंडिया, क्राइम पेट्रोल और संगम जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं। उसके बाद उन्हें बॉलीवुड फ‍िल्‍म लूडो में देखा गया था। ऐसे में ओटीटी की राह पकड़ने के पीछे गीतांजलि की काफी अलग सोच है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर