Box Office Prediction: विरोध के बीच कैसी रहेगी 'रक्षा बंधन' और 'लाल सिंह चड्ढा' की कमाई, क्या पहले दिन बन पाएगा रिकॉर्ड

Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box office Prediction: 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का टकराव होगा। सोशल मीडिया पर इन दोनों ही फिल्मों का भारी विरोध हो रहा है।

Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box office Prediction
Box office Prediction 
मुख्य बातें
  • 1 अगस्त का दिन सिनेमाप्रेमियों के लिए खास होने वाला है।
  • इस दिन बॉक्स ऑफिस पर दो दिग्गज अभिनेता टकराने वाले हैं।
  • अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का टकराव होगा।

Laal Singh Chaddha and Raksha Bandhan Box office Prediction: 11 अगस्त का दिन सिनेमाप्रेमियों के लिए खास होने वाला है। इस दिन बॉक्स ऑफिस पर दो दिग्गज अभिनेता टकराने वाले हैं। एक तरफ सुपरस्टार अक्षय कुमार की आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हो रही है तो दूसरी तरफ बहुप्रतीक्षित आमिर खान और करीना कपूर की 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज होने वाली है। सोशल मीडिया पर इन दोनों ही फिल्मों का भारी विरोध हो रहा है। 

एक तरफ ट्विटर पर 'लाल सिंह चड्ढा' के बायकॉट की मांग तेज होती जा रही है, वहीं दूसरी तरफ रक्षा बंधन के बहिष्कार की मांग उठ रही है। दोनों फिल्मों के बहिष्कार को लेकर लाखों की संख्या में ट्वीट किए जा चुके हैं। इन अभिनेताओं की तरफ से किए गए ट्वीट पर विवाद हो रही है। वहीं आमिर खान की फिल्म पीके में देवी देवताओं के मजाक बनाने को लेकर निशाना साधा जा रहा है। ऐसे में सवाल ये है कि इन फिल्मों की कमाई कैसी रहेगी। 

Also Read: ओटीटी पर रिलीज होगी आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा, जानें कब देख सकेंगे आप

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल की मानें तो 11 अगस्त को ओपनिंग डे पर इन दोनों फिल्मों का साझा कलेक्शन 22 से 25 करोड़ के बीच रह सकता है। जानकारों का मानना है कि फिल्म का जिस तरह का विरोध हो रहा है, वह मेकर्स के लिए चिंता की बात है। साल 2022 वैसे भी हिंदी सिनेमा के लिए ठीक नहीं है। गिनी चुनी फिल्मों को छोड़ दें तो कोई फिल्म खास कमाल नहीं दिखा सकी है। ऐसे में सोशल मीडिया पर हो रहे इस विरोध से फिल्मों को नुकसान तो होना ही है। 

बता दें कि फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। वहीं, अक्षय कुमार की बहन का किरदार शिकारा फिल्म की एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikant) निभा रही हैं। वहीं, लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान सरदार बने हैं और करीना उनकी सरदारनी। साउथ स्टार नागा चैतन्य भी 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर