Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 4: दर्शकों को पसंद आ रही आमिर खान की फिल्म, चौथे दिन इतनी रही कमाई

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा चार दिन पहले रिलीज हुई थी। फिल्म की कमाई की बात करें तो यह इस साल रिलीज हुई कई फिल्मों से बेहतर है।

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 4
Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 4 
मुख्य बातें
  • आमिर खान- करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की कमाई में बढ़त।
  • रिलीज के चौथे दिन फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये।
  • जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा हाल ही में रिलीज हो गई है, जिसका लंबे समय से दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। यह साल बॉलीवुड फिल्मों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ ऐसे में अब तक लाल सिंह चड्ढा की कमाई की रफ्तार बनी हुई है। 

Also Read: Laal Singh Chaddha Review: रिलीज हुई आमिर- करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', देखने से पहले जानें कैसी है फिल्म

चौथे दिन इतनी रही कमाई

फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे चार दिन बीत गए हैं। फिल्म की कमाई में कल यानि रविवार को तेजी देखने को मिली। चौथे दिन फिल्म ने 10 करोड़ रुपये कमाए, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 37.96 करोड़ रुपये हो गया है। इससे पहले फिल्म रिलीज के तीसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म ने 9 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 11.7 करोड़ रुपये कमाए थे तो वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई 7.26 करोड़ रुपये रही थी। 

50 करोड़ रुपये की कमाई की तरफ

फिल्म की कमाई की बात करें तो इसे सोमवार को स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का फायदा मिल सकता है और फिल्म 50 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो सकती है। मालूम हो कि इस फिल्म का सामना बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षाबंधन से हो रहा है। कमाई के मामले में आमिर की फिल्म अक्षय की फिल्म पर भारी पड़ती दिख रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय की फिल्म अब तक 30 करोड़ रुपये के आंकड़े को भी नहीं छू पाई है। 

Also Read: लाल सिंह चड्ढा की तीसरे दिन बढ़ी कमाई, शनिवार को किया इतना कलेक्शन

कैसी है फिल्म

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है। फिल्म में आमिर खान सरदार का रोल प्ले कर रहे हैं तो वहीं करीना फिल्म में उनकी सरदारनी के किरदार में हैं। फिल्म में एक्ट्रेस मोना सिंह ने आमिर खान की मां का रोल प्ले किया है। वहीं साउथ स्टार नागा चैतन्य ने इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की है। फिल्म की कहानी से लेकर एक्टिंग तक दमदार है, जिसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर