Laal Singh Chaddha Movie Quick Review: लाल सिंह चड्ढा देखने से पहले जानिए क्या है फिल्म की कहानी, पढ़ें ये क्विक रिव्यू

Laal Singh Chaddha Movie Quick Review in Hindi: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज हो रही है। फिल्म देखने से पहले पढ़ लें ये क्विक रिव्यू

Laal Singh Chaddha
Laal Singh Chaddha 
मुख्य बातें
  • लाल सिंह चड्ढा फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।
  • लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।
  • लाल सिंह चड्ढा देखने से पहले जानिए क्या है फिल्म की कहानी।

Laal Singh Chaddha Movie Quick Review in Hindi: आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस लाल सिंह चड्ढा का पिछले तीन साल से इंतजार कर रहे थे। कोरोना महामारी के कारण फिल्म दो साल तक टलने के बाद फिल्म आखिरकार 11 अगस्त यानी गुरुवार को रिलीज हो रही है। लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में आई हॉलीवुड क्लासिक फिल्म फॉरेस्ट गंप का रीमेक है। फॉरेस्ट गंप ने बेस्ट फिल्म समेत कई कैटेगरी में ऑस्कर अवॉर्ड्स मिला था। ऐसे में लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान के फैंस को बहुत उम्मीद है। ऐसे में आप रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यदि आप फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं तो जान लें ये क्विक रिव्यू।  

आमिर खान के साथ फिल्म लगान में काम कर चुके डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर ने लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha movie quick Review) देख ली है। फिल्म देखने के बाद उन्होंने फिल्म को फाइव स्टार दिए हैं। इसके अलावा ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधु ने फिल्म को चार स्टार दिए हैं। उमैर ने फिल्म को मास्टरपीस बताया है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें आमिर खान के अपोजिट करीना कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म में मोना सिंह आमिर खान की मम्मी का किरदार निभा रहीं है। साउथ एक्टर नागा चैतन्या आमिर के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं।

Also Read: Laal Singh Chaddha Box Office Collection Prediction

ऐसी है लाल सिंह चड्ढा की कहानी
लाल सिंह चड्ढा की कहानी (Laal Singh Chaddha story) पंजाब के लड़के लाल सिंह चड्ढा (आमिर खान) की है, जो दिव्यांग है और बिना सहारे के चल नहीं सकता है।। हालांकि, उसकी मम्मी उसका लगातार हौसला बढ़ाती है कि वह दूसरों से कम नहीं है। लाल की मुलाकात रूपा (Kareena Kapoor) से होती है। एक घटना के कारण लाल तेज दौड़ने लगता है। इसके बाद उसकी जिंदगी में कई मोड़ आते हैं।  फिल्म के जरिए भारतीय इतिहास के कई घटनाक्रम को दिखाया गया है। फिल्म को सीक्रेट सुपरस्टार के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। 

Laal Singh Chaddha Trailer

इतना हो सकता है पहले दिन कलेक्शन (Laal Singh Chaddha Box Office Prediction) 
ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा पहले दिन यानी गुरुवार को 12 से 14 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग बेहद धीमी है। ऐसे में मेकर्स की उम्मीदें स्पॉट बुकिंग पर टिकी हुई है। लाल सिंह चड्ढा बड़े शहरों में अच्छा परफॉर्म कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग उम्मीदों से बेहद कम हैं। स्पॉट बुकिंग, वॉक इन ऑडियंस और माउथ पब्लिसिटी से ही फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई कर सकती है। 

लाल सिंह चड्ढा को सेंसर बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट दिया है। इसके अवधि दो घंटे 43 मिनट और 50 सेकंड है। लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर हैं। आमिर खान के पुराने बयानों को आधार बनाते हुए यूजर्स फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग कर रहे हैं। आमिर खान ने इस पर कहा है कि उन्हें इस बात का बेहद दुख है। वह कभी किसी का दिल नहीं दिखाना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर