Advance Booking: शुरू हुई लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की एडवांस बुकिंग, जानें कौन पड़ा किस पर भारी

Laal singh Chaddha Vs Raksha bandhan Advance Booking: 11 अगस्त को रिलीज होने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

Laal singh Chaddha Vs Raksha bandhan Advance Booking
Laal singh Chaddha Vs Raksha bandhan Advance Booking 
मुख्य बातें
  • 11 अगस्त का दिन सिनेमाप्रेमियों के लिए खास होने वाला है।
  • इस दिन बॉक्स ऑफिस पर दो दिग्गज अभिनेता टकराने वाले हैं।
  • अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का टकराव होगा।

Laal singh Chaddha Vs Raksha bandhan Advance Booking: 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दो दिग्गज सितारे टकराने वाले हैं। एक तरफ बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने वाली है तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन भी 11 अगस्त को ही सिनेमाघरों में पहुंच रही है। दोनों ही फिल्मों का सोशल मीडिया पर जबरदस्त विरोध हो रहा है और इनके बायकॉट की मांग हो रही है। इसी बीच इन दोनों फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

5 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा की एडवांस बुकिंग शुरू हुई और पहले दिन (शुरुआती आंकड़ों के अनुसार) 65 लाख (ब्लॉक सीट जोड़कर) की कमाई हो गई। इसमें मुंबई से 12.27 लाख का कलेक्शन भी शामिल है। वहीं इसी दिन रक्षा बंधन की एडवांस बुकिंंग शुरू हुई और पहले दिन फिल्म ने 47 लाख की कमाई की है। दोनों फिल्मों की तुलना करें तो लाल सिंह चड्ढा का पहले दिन एडवांस बुकिंग कलेक्शन 'रक्षा बंधन' से 20 लाख रुपये अधिक है। अभी एडवांस बुकिंग के लिए भी 6 दिन का समय है। 

ऐसी रह सकती है कमाई 

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कादेल की मानें तो 11 अगस्त को ओपनिंग डे पर इन दोनों फिल्मों का साझा कलेक्शन 22 से 25 करोड़ के बीच रह सकता है। साल 2022 वैसे भी हिंदी सिनेमा के लिए ठीक नहीं है।सोशल मीडिया पर हो रहे इस विरोध से फिल्मों को नुकसान तो होना ही है। 

Also Read: ओटीटी पर रिलीज होगी आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा, जानें कब देख सकेंगे आप

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान सरदार बने हैं और करीना उनकी सरदारनी। साउथ स्टार नागा चैतन्य भी 'लाल सिंह चड्ढा' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के अपोजिट भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। वहीं, अक्षय कुमार की बहन का किरदार शिकारा फिल्म की एक्ट्रेस सादिया खतीब, सहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur), दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) और स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikant) निभा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर