Lara Dutta Birthday: इस बात से परेशान होकर लारा दत्ता ने लिया फिल्मों से ब्रेक? जानिए पूरी कहानी

Lara Dutta Birthday: फिल्म एक्ट्रेस लारा दत्ता बॉलीवुड में कई सालों से हैं। उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है। सिनेमा के बड़े-बड़े सितारे लारा दत्ता के साथ काम कर चुके हैं लेकिन लारा ने अब फिल्मों से ब्रेक का एलान कर दिया है। आइए जानते हैं आखिर लारा ने ऐसा क्यों किया ? कहानी चौंका देने वाली है।

Lara Dutta Birthday Special
लारा दत्ता जन्मदिन   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • लारा का जन्म 16 अप्रैल को यूपी के गाजियाबाद में हुआ
  • लारा दत्ता मिस यूनिवर्स 2000 रही हैं
  • फिल्मों से ब्रेक लेना चाहती हैं लारा दत्ता

Lara Dutta Birthday: पूर्व मिस यूनिवर्स और फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। आज भले ही लारा बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। वो कई बड़े कलाकारों के साथ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। आज 16 अप्रैल को वह अपना 44 वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं। इस मौके पर आइए जानते हैं उनकी जिंदगी की सबसे अहम कहानी। फिल्म अभिनेत्री लारा दत्ता अब भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब बॉलीवुड में उनके नाम का डंका बजता था। लारा दत्ता के फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म 'अंदाज' से हुई थी।

इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड भी मिल चुका है। कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान लारा दत्ता समंदर की लहरों में फंस गई थीं और फिर फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार ने उन्हें अपनी जान पर खेलकर बचाया था। बॉलीवुड में लारा ने पार्टनर, मस्ती, भागमभाग, नो एंट्री, हाउसफुल जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है लेकिन इसके बाद भी उनका मॉडलिंग करियर फिल्मी करियर से बेहतर माना जाता है। लारा आखिरी बार ओटीटी पर वेब सीरीज हंड्रेज में नजर आई थीं लेकिन अब बॉलीवुड की इस हॉट हीरोइन ने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है।

कुछ समय पहले एक बेवसाइट को दिए इंटरव्यू में लारा दत्ता ने खुलासा किया कि 'वह फिल्मों में हीरो की गर्लफ्रेंड और पत्नी बनकर काफी थक गई थीं। इसलिए उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लेकर अपनी बेटी और पति के साथ समय बिताने का फैसला किया है।'

यहां हम आपको ये भी बता दें कि लारा दत्ता वेब सीरीज कौन बनेगी शिखरवती में नजर आ चुकी हैं। कौन बनेगी शिखरवती एक कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज थी। इस वेब सीरीज में लारा दत्ता के साथ दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आए। यह वेब सीरीज बीते दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर