Liger : ट्रोल होने पर अनन्या पांडे ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- लोग मुझे 5 मिनट के इंटरव्यू से जज न करें

अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर लाइमलाइट में हैं। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान अनन्या ने कहा वो चाहती हैं, लोग उन्हें एक्टर के तौर पर पसंद करें।

ananya panday
ananya panday  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे इन दिनों लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं
  • लाइगर के प्रमोशन पर अनन्या बोलीं- लोग उन्हें जज न करें
  • लाइगर में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी अनन्या पांडे

 बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने कम समय में अपनी अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के प्रमोशन में बिजी हैं। एक्ट्रेस इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगी। दोनों स्टार्स फिल्म का जोरदार प्रमोशन कर रहे हैं। एक्ट्रेस इस दौरान लगातार इंटरव्यू दे रही हैं। एक्ट्रेस प्रमोशन के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की।

अनन्या से जब पूछा गया है कि क्या आप ट्रोर्ल्स की बातों को लेकर परेशान होती हैं? एक्ट्रेस ने कहा कई बार में उनकी बातों से परेशान हो जाती हूं, तो कई बार मुझे इन बातों से फर्क नहीं पड़ता है। अनन्या ने कहा, 'मुझे लगता है कि काम करने से बेहतर कुछ नहीं है। आपको हमेशा मेहनत करनी चाहिए, ताकि आपका काम बोले'।

अनन्या बोलीं- लोग मुझे 5 मिनट के इंटरव्यू से जज न करें

अनन्या ने आगे कहा, 'लोगों को उन्हें सिर्फ पांच मिनट के इंटरव्यू से जज नहीं करना चाहिए। वो खुद को साबित करना चाहती हैं, ताकि लोग उन्हें एक एक्टर के रूप में पसंद करें'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ananya (@ananyapanday)

अनन्या के अलावा लाइगर में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय जैसे कई कलाकार हैं। इस फिल्म में बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन मुख्य भूमिका में है। लाइगर से विजय देवरकोंडा बॉलवुड में डेब्यू कर रहे हैं। ये फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अनन्या लाइगर से साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। अनन्या ने 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा एक्ट्रेस गहराइयां में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आई थी।

ये भी पढ़ें - Esha Gupta Bold Photos : थाई स्लिट ड्रेस में ईशा गुप्ता ने बरपाया कहर, एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर