स्‍कूल यूनिफॉर्म पहन सड़क किनारे खड़ी थीं 13 साल की आयशा, पहली ही नजर में जैकी श्रॉफ को हो गया था प्‍यार

Love Story Of Ayesha Shroff And Jackie Shroff: स्‍कूल यूनिफॉर्म पहन सड़क किनारे खड़ी 13 साल की आयशा पर जब जैक्री श्रॉफ की नजर पड़ी तो वह उन्‍हें द‍िल दे बैठे थे। जानिए कैसे शुरू हुई ये प्रेम कहानी-

Love Story Of Ayesha Shroff And Jackie Shroff
Ayesha Shroff And Jackie Shroff 
मुख्य बातें
  • बेहद द‍िलचस्‍प है जैकी श्रॉफ और आयशा की प्रेम कहानी
  • रॉयल फैमिली से ताल्‍लुक रखती हैं जैकी श्रॉफ की पत्‍नी आयशा
  • पहली बार जब मिले तो 13 साल की थीं आयशा

Love Story Of Ayesha Shroff And Jackie Shroff: स्‍कूल यूनिफॉर्म पहन सड़क किनारे खड़ी 13 साल की आयशा पर जब जैक्री श्रॉफ की नजर पड़ी तो वह उन्‍हें द‍िल दे बैठे थे। जैकी श्रॉफ और आयशा की प्रेम कहानी असल मायने में फ‍िल्मी है। दोनों अचानक मिले, फ‍िर धीरे-धीरे करीब आते गए। जैकी श्रॉफ ने आयशा को देखकर साथ चलने के लिए कहा कि वे एक रिकॉर्डिंग स्टोर की ओर जा रहे हैं, क्‍या वह उनके साथ चलेंगी। उसके बाद जैकी ने म्यूजिक एल्बम खरीदने में उस लड़की की मदद की। 

जिस वक्‍त जैकी के दिल-दिमाग पर आयशा ने कब्‍जा जमाया, उस समय जैकी किसी और को डेट कर रहे थे। उनकी गर्लफ्रेंड अमेरिका गई हुई थीं और वहां से लौटने पर दोनों शादी करने वाले थे। जैकी को आयशा भा गईं और आयशा को भी जैकी अच्‍छे लगने लगे। दोनों एक दूसरे से काफी प्रभावित थे। लेकिन जब आयशा को पता चला कि जैकी की गर्लफ्रेंड है तो उन्‍हें समझ नहीं आया क्‍या करें। 

आयशा ने लिखा खत
इसके बाद आयशा के सामने दो ही रास्‍ते थे। पहला कि वे जैकी को हमेशा के लिए भूल जाएं और दूसरा कि जैकी की गर्लफ्रेंड से कह दें कि वे दोनों एक दूसरे से प्‍यार करते हैं और शादी करने वाले हैं। तब आयशा ने गर्लफ्रेंड को एक खत लिखा और सब बता दिया। उस समय जैकी चॉल में रहते थे और आयशा काफी रॉयल घर से आती थीं। रॉयल फैमिली से होने के बाद भी आयशा जैकी के साथ आम इंसान की तरह घूमा फ‍िरा करती थीं। 

शादी के राजी नहीं थीं आयशा की मां 
जब दोनों का रिश्‍ता शादी तक पहुंचा तो आयशा की मां को यह पसंद नहीं आया। उन्‍हें पसंद नहीं था कि उनकी बेटी ऐसे शख्‍स से शादी करे जो चॉल में रहता है। हालांकि प्‍यार की जीत हुई और 5 जून 1987 को दोनों एक दूजे के हो गए। शादी के तीन साल बाद टाइगर श्रॉफ का जन्‍म हुआ। आयशा के आने के बाद जैकी श्रॉफ में काफी बदलाव आए। पहनाव से लेकर बात करने के तरीके तक को आयशा ने बदला। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर