OTT पर मसाज गर्ल बन इस एक्ट्रेस ने पार की मर्यादा, दिए ऐसे हॉट सीन्स कि फैंस के छूटे पसीने

Lovely Massage Parlour fame Anupama Prakash Hot Scene: उल्लू ऐप की वेबसीरीज 'लवली मसाज पार्लर' (Lovely Massage Parlour) में मसाज गर्ल के रोल में नजर आईं अनुपमा प्रकाश (Anupama Prakash) ने भर-भरकर हॉट सीन्स दिए हैं।

Lovely Massage Parlour fame Anupama Prakash
Lovely Massage Parlour fame Anupama Prakash 
मुख्य बातें
  • उल्लू ऐप की वेबसीरीज 'लवली मसाज पार्लर' चर्चा में है।
  • इस सीरीज में मसाज गर्ल के रोल में नजर आईं अनुपमा प्रकाश।
  • अनुपमा प्रकाश (Anupama Prakash) ने भर-भरकर हॉट सीन्स दिए हैं।

Lovely Massage Parlour fame Anupama Prakash Hot Scene: उल्लू ऐप की वेबसीरीज 'लवली मसाज पार्लर' (Lovely Massage Parlour) में मसाज गर्ल के रोल में नजर आईं अनुपमा प्रकाश (Anupama Prakash) ने भर-भरकर हॉट सीन्स दिए हैं। अनुपमा प्रकाश कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन इस वेब सीरीज से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली है।

मासूम चेहरे वाली अनुपमा प्रकाश जब स्क्रीन पर आती हैं तो उनका असली रंग देखने को मिलता है। वह इतने सहज तरीके से पर्दे पर हॉट और इंटिमेट सीन करती हैं कि फैंस बिना पलक झपके देखते रहते हैं।  अनुपमा पहली बार 'रिस्कनामा' फिल्म में नोटिस हुई थीं और इसके बाद वह उल्लू ऐप की सीरीज 'रीति रिवाज तिजारत' में नजर आईं। यहां से उन्हें पहचान मिलती गई।

इसके बाद वह 'लवली मसाज पार्लर' वेब सीरीज में भी नजर आईं। यह सीरीज एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसके पिता नहीं हैं और मां बीमार रहती है। उसका भाई एक नंबर का आवारा है। ऐसे में घर का खर्च और मां के इलाज का इंतजार उसे ही करना होता है।

Also Read: ओटीटी पर इस एक्ट्रेस ने चलाया हॉटनेस का जादू, इंटिमेट सीन देकर मचाया तहलका

वह अपनी एक दोस्त से नौकरी के लिए बात करती है तो पार्लर में मसाज गर्ल का काम करती है। दोस्त उसे मसाज पार्लर में काम करने की सलाह देती है। पहले तो वह इनकार करती है लेकिन मजबूरी में वहां काम करना शुरू कर देती है। मसाज गर्ल बनकर वह मर्दों को मसाज देती है। इस सीरीज में वह बेहद हॉट और सेक्सी नजर आई हैं। 

अनुपमा प्रकाश ना केवल ऑन स्क्रीन काफी बोल्ड हैं बल्कि रियल लाइफ में भी हॉट हैं। इंस्टाग्राम पर आए दिन वह अपनी हॉट तस्वीरें साझा करती रहती हैं। मॉडलिंग से अपना करियर शुरू करने वाली अनुपमा उत्तर प्रदेश के हमीरपुर की रहने वाली हैं और कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर अनुपमा प्रकाश को एक लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर