रंग बिरंगी और चमकीली ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने दिखाया जलवा, तस्वीरें देख आहें भरने लगे फैंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह सीक्विन फेब्रिक की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Malaika Arora Latest Photoshoot.jpg
Malaika Arora Latest Photoshoot.jpg 
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा अपनी नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं।
  • मलाइका का ये हॉट और बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
  • कुछ ही घंटे में मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल गए हैं। 

Malaika Arora Photos Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह सीक्विन फेब्रिक की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक में सतरंगी ड्रेस में मलाइका एक दम चमकीली  नजर आ रही हैं। मलाइका का ये हॉट और बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ ही घंटे में मलाइका अरोड़ा की नई तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल गए हैं। 

मलाइका अरोड़ा की ये ड्रेस में ग्रीन और पर्पल शेड्स के कॉम्बिनेशन की है लेकिन इसमें कई दूसरे रंग भी नजर आ रहे हैं। इस साइड स्लिट ड्रेस में मलाइका सिजलिंग लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं। फोटोज में उनकी अदाएं भी कातिलाना नजर आ रही हैं। 48 साल की मलाइका इस लुक में 28 की नजर आ रही हैं। मलाइका की ये तस्वीरें देख फैंस आहें भर रहे हैं और कमेंट कर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Also Read: मलाइका अरोड़ा ने बैकलेस ड्रेस में दिया कातिलाना पोज, उड़ते कपड़ों में दिखाया हॉट अंदाज


मलाइका अरोड़ा किसी भी ड्रेस को बहुत शानदार तरीके से कैरी करती हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर मलाइका के इस अंदाज ने सनसनी मचा दी है। फैंस कमेंट करते हुए अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं। कई फैंस ने तो इन तस्वीरों पर कमेंट के बहाने उनसे अपने प्यार का इजहार कर दिया है। वहीं कई फैंस लव रिएक्ट कर रहे हैं। तस्वीरों में वह इतनी बोल्ड दिख रही हैं कि उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। 


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने अभिनय और फिल्मों से ज्यादा अपने स्टाइल के कारण चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को एक्टिंग करियर से वो मुकाम हासिल नहीं हुआ जो वह चाहती थीं लेकिन उनकी गिनती सबसे चर्चित सितारों में होती है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और आए दिन नई तस्वीरें और वीडियोज साझा कर सनसनी मचा देती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर