बिना ब्रा पहने मलाइका अरोड़ा ने दिखाईं कातिल अदाएं, हॉट अंदाज देख फैंस को आ गया पसीना

सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की एक बेहद हॉट तस्‍वीर वायरल होने लगी। यह तस्‍वीर ब्‍लैक एंड वाइट है और इसमें मलाइका समंदर किनारे बैठी हैं।

Malaika Arora Braless
Malaika Arora Braless  
मुख्य बातें
  • हॉट और दिलकश अदाकारा मलाइका अरोड़ा इन दिनों चर्चा में हैं
  • सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की एक बेहद हॉट तस्‍वीर वायरल
  • इस तस्‍वीर में ब्रालेस होकर नजर आ रही हैं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की हॉट और दिलकश अदाकारा मलाइका अरोड़ा इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में उनके बारे में खबर आई कि लंबे समय से अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं मलाइका का ब्रेकअप हो गया है। यह कहा गया कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते में दरार आ गई है और उन दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। हालांकि जल्‍द ही चुप्पी तोड़ते हुए अर्जुन कपूर ने इन अफवाहों को बकवास करार दिया। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी और मलाइका अरोड़ा की रोमांटिक तस्वीर शेयर करने के साथ अर्जुन कपूर ने इन अफवाहों को गलत ठहरा दिया।

इसी बीच सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की एक बेहद हॉट तस्‍वीर वायरल होने लगी। यह तस्‍वीर ब्‍लैक एंड वाइट है और इसमें मलाइका समंदर किनारे बैठी हैं। तस्‍वीर इतनी हॉट है क्‍योंकि उन्‍होंने ब्रा भी नहीं पहनी है और उनकी कातिलाना बैक दिख रही है। मलाइका की इस तस्‍वीर को अब तक चार लाख लाइक्‍स मिल चुके हैं और हजारों कमेंट्स में उनकी प्रशंसा की गई है। 

Also Read: बिना जींस ऊपर चढ़ाए बाथरूम से बाहर आईं मलाइका अरोड़ा, जब पता चला तो शर्म से हो गई हालत खराब

वैसे तो ये तस्‍वीर साल 2019 में खुद मलाइका ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी लेकिन अब ये अचानक वायरल Trending Photos में नजर आ रही है। फैंस ने इस पोस्‍ट पर मलाइका की तारीफ करते हुए दिल बनाया है तो किसी ने उनसे प्‍यार का इजहार करते हुए I Love You कह दिया है। हालांकि कई लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं और हर बार उन्‍हें ट्रोल करने की कोशिश करते हैं। इस तस्‍वीर पर भी उन्‍हें हॉट आंटी जैसे शब्‍द कहे गए। 

बता दें कि 48 साल की मलाइका अरोड़ा को देख कर कोई यह नहीं बता पाएगा कि उनका एक जवान बेटा भी है। अपने ग्लैमरस लुक और स्टाइलिश कपड़ों की वजह से मलाइका अरोड़ा आए दिन सुर्खियों में अपनी जगह बना लेती हैं। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) किसी भी ड्रेस को बहुत शानदार तरीके से कैरी करती हैं। बी टाउन में उनका नाम सबसे स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक है। आए दिन वह फैशन इंडस्ट्री में नया ट्रैंड और स्टैंडर्ड सेट करती हैं। मलाइका अरोड़ा की त्वचा से उनकी उम्र का पता बिल्कुल भी नहीं लगता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर