Malaika Arora Latest Photoshoot: चमकीली ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने दिखाई अदाएं, हॉटनेस देख फैंस को आया पसीना

Malaika Arora Latest Photoshoot Pics: बॉलीवुड की हॉट एवं दिलकश अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने नए फोटोशूट से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। चमकीली बॉडीकॉन ड्रेस में उनकी अदाएं दिल धड़काने वाली हैं।

Malaika Arora Latest Photoshoot
Malaika Arora Latest Photoshoot 
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने नए फोटोशूट से फैंस के होश उड़ा दिए हैं।
  • मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट के हैं।
  • खुले बालों में नशीली आंखों से फैंस को घायल करती मलाइका इन तस्वीरों में कातिलाना पोज दे रही हैं।

Malaika Arora Latest Photoshoot Pics: बॉलीवुड की हॉट एवं दिलकश अदाकारा मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने एक दुर्घटना का सामना किया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। हादसे के बाद काफी समय तक मलाइका घर में रहीं, ऐसे में उनके फैंस को चिंता होने लगी थी कि कहीं उनकी चहेतीं अदाकारा को ज्यादा चोट तो नहीं लगी है। अब मलाइका ने फैंस के सामने आकर बता दिया है कि वह पूरी तरह ठीक हैं।  

फैंस के सामने आने का मलाइका का अंदाज काफी अलग है। उन्होंने एक बार फिर अपने नए फोटोशूट से फैंस के होश उड़ा दिए हैं। चमकीली बॉडीकॉन ड्रेस में उनकी अदाएं दिल धड़काने वाली हैं। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट के हैं। इन तस्वीरों में मलाइका चमकीली बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं और उनकी अदाएं दिल धड़काने वाली हैं। 

Also Read: मलाइका अरोड़ा ने शॉर्ट्स पहनकर लहराए बाल, फैंस से बोलीं- अब आ गई गर्मी

खुले बालों में नशीली आंखों से फैंस को घायल करती मलाइका इन तस्वीरों में कातिलाना पोज दे रही हैं। फैंस को उनका ये अंदाज बेहद पसंद आया है तभी तो उनकी इन नई तस्वीरों को 10 घंटे से भी कम समय में लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों पर खूब कमेंट कर उनके अंदाज की तारीफ कर रहे हैं।      

एक यूजर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- इस उम्र में कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है, वहीं एक दूसरे यूजर ने उनकी तुलना चांद से कर डाली है। कई अन्य यूजर्स ने दिल वाली इमोजी बनाकर उनकी तारीफ की है। 

बता दें कि 48 साल की हो चुकीं मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और हॉटनेस से सभी को हैरान करती हैं। वह इन दोनों मामलों में 30 साल की अदाकाराओं को भी टक्कर देती हैं। कितनी ही युवतियां मलाइका को अपना आदर्श मानती हैं और उनके टिप्स फॉलो करती हैं। फैशन के मामले में भी मलाइका का कोई जवाब नहीं है। वह हर नए फैशन को सबसे पहले फॉलो करती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर