Malaika on marriage with Arjun: नए साल में क्या अर्जुन और मलाइका करेंगे शादी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Malaika Arora on marriage with Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने पिछले साल अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था। अब इस साल वे शादी करने वाले हैं या नहीं, इस बारे में मलाइका ने चुप्पी तोड़ी।

Malaika Arora on marriage with Arjun Kapoor
Malaika Arora on marriage with Arjun Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ शादी पर कही ये बात
  • दोनों ने अपने रिश्ते को पिछले साल पब्लिक किया था
  • मलाइका और अर्जुन सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते हैं

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के हॉट कपल्स में से एक हैं। पिछले साल के शुरुआत में उनके अफेयर को लेकर काफी खबरें आ रही थीं। आखिरकार अर्जुन के बर्थडे पर मलाइका ने उनके साथ फोटो शेयर कर अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी। तभी से दोनों की शादी को लेकर भी जबरदस्त चर्चा हो रही है। हाल ही में मलाइका ने इस पर खुलकर बात की।

साल 2020 में शादी के प्लान के बारे में पूछने पर मलाइका ने एक वेबसाइट को बताया कि हमारे बहुत सारे प्लान्स हैं। मुझे अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए अपनी टीम के साथ काम करना है। मैं बिजनेस को और भी ज्यादा विकसित और बेहतर करना चाहती हूं। मैंने सीखा है कि जब मौके आते हैं तो उन्हें ले लेना चाहिए। आज के प्लान्स में संतोष रखने की कोई जगह नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@arjunkapoor) on

मलाइका ने आगे बताया कि साल 2019 मेरे लिए अच्छा था क्योंकि मुझे न केवल एक बिजनेसवुमन के रूप में बल्कि एक ब्रांड के रूप में भी पहचान मिली। ये बड़ी बात है। शादी की बात करें तो, ये ऐसी चीजें नहीं हैं जिनके बारे में आप भविष्यवाणी कर सकें। हम एक बार में एक कदम आगे बढ़ेंगे। हम अभी कहां स्टैंड करते हैं, इस बात को लेकर हम एक-दूसरे से बिल्कुल ईमानदार हैं। जब भी चीजें आगे बढ़ेंगी, हम इस बारे में बात करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@malaikaaroraofficial) on

आपको बता दें कि मलाइका ने अर्जुन के बर्थडे पर उनका हाथ पकड़े हुए फोटो शेयर की थी। इसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर लिया। अर्जुन ने भी मलाइका के जन्मदिन पर तस्वीर पोस्ट की थी। हाल ही में नए साल के मौके पर मलाइका, अर्जुन को गाल पर किस करते हुए नजर आईं थीं। फैंस को इनकी शादी को बेसब्री से इंतजार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर