VP Khalid dies: मशहूर मलयालम अभिनेता वीपी खालिद का निधन, शूटिंग लोकेशन पर ली अंतिम सांस

VP Khalid dies: वरिष्ठ फिल्म, टीवी धारावाहिक अभिनेता वीपी खालिद का शूटिंग लोकेशन पर निधन हो गया। उनके निधन से मलयालम सिनेमा जगत में शोक फैल गया है। 

VP Khalid
VP Khalid 
मुख्य बातें
  • मलयालम एक्टर वीपी खालिद का शूटिंग लोकेशन पर निधन
  • वीपी खालिद टोविनो थॉमस की एक अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे थे
  • उनके निधन से मलयालम सिनेमा जगत में शोक फैल गया है

VP Khalid dies: सीनियर फिल्म, टीवी धारावाहिक अभिनेता वीपी खालिद का शूटिंग लोकेशन पर ही निधन हो गया।खालिद का शुक्रवार को कोटयाम के निकट वैकोम में हार्ट अटैक से निधन हुआ। वीपी खालिद टोविनो थॉमस (Tovino Thomas) की एक अनटाइटल्ड फिल्म में काम कर रहे थे और शूटिंग के दौरान ही कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई। 70 वर्षीय खालिद जूड एंटनी के नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे। उनके निधन से मलयालम सिनेमा जगत में शोक फैल गया है। 

जानकारी के अनुसार, शूटिंग लोकेशन पर नाश्ता करने के बाद खालिद शौचालय चले गए। कुछ देर तक जब वह नहीं लौटे तो अन्य लोग उनकी तलाश में गए और वहां उन्हें बेहोशी की अवस्था में पाया। नजदीकी अस्पताल ले जाने के बावजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Also Read: अब ओटीटी पर रिलीज होगी आयुष्मान की 'अनेक', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

वीपी खालिद को सिटकॉम मरियमयम में सुमेश के किरदार के लिए जाना जाता था। वीपी खालिद आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी एक्टिंग और उनकी यादें हमेशा हमारे बीत रहेंगी। उनके हास्य और अभिनय के अंदाज ने कई दिल जीते और फैंस को दीवाना बनाए रखा। 

बता दें कि खालिद एक बेहद लोकप्रिय मंच अभिनेता थे और उन्होंने लंबे समय तक एलेप्पी थियेटर्स के साथ काम किया।बाद में उन्होंने फिल्मों में छोटी भूमिकाएं करना शुरू कर दिया और टीवी धारावाहिकों में अभिनय करने के बाद एक प्रसिद्ध अभिनेता बन गए। उनके तीन बेटे- शाइजू, जिम्शी और निर्देशक खालिद रहमान भी फिल्म उद्योग में सक्रिय हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर