26 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं मंदाकिनी, म्यूजिक वीडियो में बेटे संग आएंगी नजर

Mandakini To Come Back:बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मंदाकिनी जल्द ही कमबैक करने जा रही हैं। हालांकि वो फिल्म नहीं बल्कि म्यूजिक वीडियो के जरिए कमबैक करेंगी जिसमें उनके बेटे रब्बील भी नजर आएंगे।

Actress Mandakini
Actress Mandakini  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 26 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं एक्ट्रेस मंदाकिनी।
  • मंदाकिनी आखिरी बार साल 1996 में फिल्म जोरदार में नजर आई थीं।
  • अब वो म्यूजिक वीडियो से कमबैक कर रही हैं।

Mandakini To Come Back: बॉलीवुड की सबसे मशहूर फिल्मों में से एक ‘राम तेरी गंगा मैली’ की अभिनेत्री मंदाकिनी ने इसी फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था और इस फिल्म ने पहचान भी दिलवाई। मंदाकिनी को पहली ही फिल्म से पहचान तो मिली लेकिन इसके बाद उन्हें मजबूत रोल नहीं मिला जिसके चलते साल 1996 में उन्होंने शोबिज को अलविदा कह दिया। मालूम हो कि 80 के दशक में बॉलीवुड में एंट्री करने वाली मंदाकिनी को राज कपूर की खोज माना जाता है।

ये भी पढ़ें: राम तेरी गंगा मैली से मंदाकिनी को हटाना चाहते थे राज कपूर

बेटे संग आएंगी नजर

मंदाकिनी लंबे अर्से से ग्लैमरस वर्ल्ड से दूर हैं लेकिन अब जल्द ही वो कमबैक करने जा रही हैं। हालांकि आपको बता दें कि वो फिल्म नहीं बल्कि म्यूजिक वीडियो के जरिए वापसी करेंगी, जिसमें उनके बेटे रब्बील ठाकुर भी नजर आएंगे। म्यूजिक वीडियो के बारे में और मंदाकिनी के साथ काम करने को लेकर डायरेक्टर साजन अग्रवाल ने बात की और कहा, 'वो (मंदाकिनी) मेरे होमटाउन  मेरठ से हैं। साथ ही, यह गाना एक मां के बारे में है जिसका शीर्षक मां ओ मां है। यह उनके बेटे का डेब्यू होगा साथ ही मंदाकिनी के साथ काम करना मेरा सपना पूरा होने जैसा है।

साजन अग्रवाल ने ही इस गाने के बोल भी लिखे हैं और संगीत बबली हक और मीरा ने दिया है। इसे ऋषभ गिरी ने गाया है और गुरुजी कैलाश रायगर ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा साजन एक शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट करने के बारे में भी सोच रहे हैं जिसमें मंदाकिनी नजर आएंगी। मालूम हो कि वो 26 साल बाद कमबैक करने जा रही हैं।

कमबैक पर क्या बोलीं मंदाकिनी

अपने कमबैक से मंदाकिनी काफी खुश हैं और इस बारे में उन्होंने कहा, 'मैं डायरेक्टर साजन अग्रवाल के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हूं। मैं उन्हें लंबे समय से जानती हूं लेकिन अब हम साथ काम कर रहे हैं। मां ओ मां बहुत ही अच्छा गाना है और मुझे तुरंत ही इससे प्यार हो गया। इस गाने की सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें मेरा बेटा लीड रोल निभा रहा है। हम इस गाने की शूटिंग महीने के अंत तक शुरू कर देंगे।'

मालूम हो कि मंदाकिनी मेरठ की रहने वाली हैं और उनका असली नाम यास्‍मीन जोसेफ था लेकिन जब फिल्‍मों में काम नहीं मिला तो उन्‍होंने अपना नाम बदल दिया। मंदाकिनी ने सिर्फ 22 साल की उम्र में ही बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशक राज कपूर के साथ फिल्म राम तेरी गंगा मैली की थी। इस फिल्म से मंदाकिनी ने बहुत सफलता हासिल की। 

ये भी पढ़ें: मंदाकिनी, कुमार गौरव से लेकर साहिल खान तक, सेलेब्स जो फिल्मों में रहे फ्लॉप लेकिन बिजनेस में रहे हिट

1990 में की थी शादी 

मंदाकिनी ने 1990 में डॉ काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से शादी कर ली। ठाकुर बाद में बौद्ध भिक्षु बन गए। मंदाकिनी से शादी के बाद भी उन्होंने धार्मिक राह नहीं छोड़ी। अब मंदाकिनी और उनके पति मुंबई में एक तिब्बतन हर्बल सेंटर चलाते हैं। इसके अलावा मंदाकिनी तिब्बत योगा भी सिखाती हैं। इन दोनों के दो बच्चे हुए। बेटा रब्बील और बेटी राब्जे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर