फैंस को बेसब्री से The Family Man 2 का इंतजार, Trailer रिलीज के साथ जानिए मनोज बाजपेयी की वेबसीरीज की कहानी

Manoj Bajpayee starrer The Family Man 2 Story: मनोज बाजपेयी की वेबसीरीज द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है और ट्रेलर से काफी हद तक कहानी का अंदाजा भी लग गया है।

The Family Man 2 Trailer
The Family Man 2 Trailer 
मुख्य बातें
  • वेबसीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • पहले सीजन के बाद से ही दर्शक दूसरे सीजन की डिंमांड होने लगी थी।
  • द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4th June 2021 को प्रीमियर होगा।

Manoj Bajpayee starrer The Family Man 2 Story: बॉलीवुड में बहुमुखी प्रतिभा के धनी एक्‍टर मनोज बाजपेयी की वेबसीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। पहले सीजन के बाद से ही दर्शक दूसरे सीजन की डिंमांड होने लगी थी। शो के नए सीजन के लिए दर्शकों की उत्सुकता को खत्म करते हुए अमेजन प्राइम विडियो ने रिलीज की तारीख की घोषणा भी कर दी है। द फैमिली मैन का दूसरा सीजन 4th June 2021 को प्रीमियर होगा। निर्माता राज और डीके की इस वेबसीरीज के ट्रेलर से काफी हद तक कहानी का अंदाजा भी लग गया है।  

ऐसी होगी कहानी (The Family Man 2 Plot)

यह वेबसीरीज श्रीकांत तिवारी की कहानी है जिसे मनोज वाजपेयी ने निभाया है। इस सीजन में श्रीकांत तिवारी को नए ताकतवर और ज्यादा क्रूर दुश्मन, राजी का सामना करना पड़ेगा। यह किरदार सामंता अक्किनेनी ने निभाया है। दर्शकों में जबर्दस्त सनसनी और सिहरन पैदा करने वाले शो के 9 पार्ट के नए सीजन में श्रीकांत को मध्यम वर्गीय फैमिली मैन और वर्ल्ड क्लास जासूस के अपने डबल किरदार के बीच उसी तरह जूझते देख सकेंगे, जैसा कि वह अब तक सीरीज में दिखते आए हैं।

शो के नए सीजन में भी श्रीकांत निकट भविष्य में होने वाली किसी अप्रिय घटना से अपने देश को बचाने की कोशिश करते नजर आएंगे।  शो में जबर्दस्त ट्विस्ट लाने वाली घटनाओं के बीच दर्शक ऐसा क्लाइमेक्स देख पाएंगे, जिसकी उन्होंने कभी आशा भी नहीं की होगी। आपको बांधे रखने वाले एक्शन ड्रामा सीरीज के नए सीजन में दर्शकों को श्रीकांत के दोहरे संसार की दिलचस्प झलक मिलेगी।

समांथा अक्किनेनी का डिजिटल डेब्‍यू

मनोज बाजपेयी की इस वेबसीरीज से साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) डिलिटल डेब्‍यू कर रही हैं। वह विलेन के किरदार में नजर आने वाली हैं। उनकी अन्य कई फिल्मों की तरह यह एक ग्लैमरस भूमिका नहीं है और इसमें बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। ट्रेलर से समांथा का किरदार काफी रहस्‍यमयी नजर आ रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर