Tehran में नजर आएंगी मानुषी छिल्लर, अक्षय कुमार के बाद जॉन अब्राहम संग बनेगी जोड़ी

पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर 'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद एक और बिग बजट फिल्म में नजर आने वाली हैं। अक्षय कुमार के बाद मानुषी छिल्लर जॉन अब्राहम संग नजर आने वाली हैं। जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म तेहरान में मानुषी लीड रोल निभाएंगी।

MANUSHI CHHILLAR JOINS JOHN ABRAHAM IN TEHRAN
MANUSHI CHHILLAR JOINS JOHN ABRAHAM IN TEHRAN 
मुख्य बातें
  • मानुषी छिल्लर 'सम्राट पृथ्वीराज' में आ चुकी हैं नजर
  • अक्षय कुमार के बाद मानुषी छिल्लर जॉन अब्राहम संग नजर आने वाली हैं
  • जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म तेहरान में मानुषी लीड रोल निभाएंगी

Manushi Chillar in Movie Tehran: पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर 'सम्राट पृथ्वीराज' के बाद एक और बिग बजट फिल्म में नजर आने वाली हैं। अक्षय कुमार के बाद मानुषी छिल्लर जॉन अब्राहम संग नजर आने वाली हैं। जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म तेहरान में मानुषी लीड रोल निभाएंगी। जॉन अब्राहम ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। शूटिंंग पर मानुषी छिल्लर ने जॉन को ज्वॉइन कर लिया है।  

मेकर्स ने कुछ तस्वीरों की मदद से मानुषी को कास्ट करने की जानकारी दी है। तस्वीरों में मानुषी जॉन अब्राहम के साथ शूटिंंग लोकेशन पर नजर आ रही हैं। इस फिल्म को अरुण गोपालन डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। सत्य घटना पर आधारित इस फिल्म को कहानी में आशीष पी वर्मा ने पिरोया है। अभी तक की जानकारी के अनुसार,  यह फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। 

Also Read: इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं जॉन अब्राहम, कार और बाइक्स का कलेक्शन भी है शानदार

तेहरान एक Geo-political फिल्म है। जॉन ने बताया था कि उनकी मां के 21 कजिन ईरान में रहते हैं इसलिए वो शूट पर अपनी मां को भी साथ लेकर जाएंगे। जॉन ने कहा था, 'अगर आप रूस-यूक्रेन संकट के बारे में जानते हैं, और जानना चाहते हैं कि चीन क्या कर रहा है, ईरान क्या कर रहा है, फिलिस्तीन इस पूरी बात में कहां फिट बैठता है, तो तेहरान इसी के बारे में है।

मानुषी का वर्कफ्रंट

मानुषी छिल्लर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने चंद्रप्रकाश द्विवेदी की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज से डेब्यू किया है। इस फिल्म में उन्होंने संयोगिता का रोल निभाया है। वहीं मानुषी जल्द 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में अभिनेता विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर