फिल्म तेहरान की वजह से मानुषी छिल्लर को मिला नया अवतार, अपने किरदार पर एक्ट्रेस मे तोड़ी चुप्पी

Manushi Chhillar On Film Tehran: मानुषी छिल्लर को बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ फिल्म तेहरान में देखा जाएगा। अदाकारा ने हाल ही में यह खुलासा किया है उन्हें जो रेल्स ऑफर किए जा रहे हैं, उनसे वह बहुत खुश हैं।

Manushi Chhillar On Film Tehran And Her Role, Manushi Chhillar On Offers She Is Getting
Manushi Chhillar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • फिल्म तेहरान में नजर आएंगी मानुषी छिल्लर।
  • जॉन अब्राहम निभाएंगे फिल्म में मुख्य भूमिका।
  • अपने किरदार पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी। 

Manushi Chhillar On Film Tehran And Her Role: बॉलीवुड अभिनेत्री मानुषी छिल्लर को निर्माता दिनेश विजान की सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म, तेहरान में जॉन अब्राहम के अपोजिट साइन किया गया है। तेहरान मानुषी का तीसरा बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट है और वह खुश हैं कि उन्हें ऐसे रोल ऑफर किए जा रहे हैं जो स्क्रीन पर उन्हें 'अलग-अलग किरदारों को एक्सप्लोर करने' और लोगों के सामने अपनी एक्टिंग स्किल्स दिखाने का मौका देते हैं। हाल ही में अदाकारा ने उन्हें ऑफर किए जा रहे रोल्स पर बात की और बताया कि वह इन रोल्स से बहुत खुश हैं।

Also Read: दादी की वजह से आयुष्मान खुराना को हुआ था संगीत से प्यार, एक्टर ने बाताया खाली समय में कैसे करते हैं नए गाने की तलाश
 
मानुषी ने तेहरान का दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया है। वह कहती हैं, 'हां, मैंने जॉन अब्राहम के साथ अपनी फिल्म तेहरान का दूसरा शेड्यूल शुरू कर दिया है। मेरे लिए यह बेहद खुशी की बात है कि मुझे ऐसी भूमिकाएं मिल रही हैं हैं जो मुझे विभिन्न कैरेक्टर्स को एक्सप्लोर करने का मौका देती हैं। तेहरान एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसे लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि यह मुझे न सिर्फ खुद को एक नए अवतार में पेश करने का अवसर देता है, बल्कि एक एक्टर के रूप में सीखने और ग्रो करने का भी मौका देता है।'

Also Read: अजय देवगन की बेटी न्यासा ने लंदन में दोस्तों संग की पार्टी, पहनी इतनी बोल्ड ड्रेस की फोटोज हो गईं वायरल

अदाकारा ने इसके आगे यह भी कहा कि 'जब तेहरान फिल्म से मेरा पहला लुक आया था तब लोगों ने जितना प्यार दिया था, यह देख कर मुझे बहुत खुशी हुई थी। रोल्स के साथ एक्सपेरिमेंट करना बहुत मजेदार है और मैं यह आशा करती हूं कि मैं अपने आप को और चैलेंज कर पाऊंगी।' इससे पहले अदाकारा को अक्षय कुमार के साथ फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया था। इस फिल्म में अदाकारा ने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था। भले ही ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ साख कमाल नहीं कर पाई लेकिन मानुषी को लोगों ने बहुत पसंद किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर