Actress Death: एंबुलेंस ना मिलने से डिलीवरी के तुरंत बाद 25 साल की इस एक्ट्रेस का निधन, नवजात ने भी तोड़ा दम

बॉलीवुड
Updated Oct 22, 2019 | 12:47 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Pooja Zunjar Death: मराठी एक्ट्रेस पूजा जुंजार (Pooja Zunjar) का निधन हो गया है। पूजा प्रेग्नेंट थीं और उनका निधन डिलीवरी के समय हुआ। पूजा के बाद उनके नवजात बच्चे ने भी कुछ ही समय में दम तोड़ दिया।

Pooja Zunjar
Pooja Zunjar 
मुख्य बातें
  • समय पर एंबुलेंस ना मिलने के कारण 25 साल की एक्ट्रेस पूजा जुंजार का निधन हो गया है
  • पूजा प्रेग्नेंट थीं और उन्हें समय से एंबुलेंस नहीं मिल सकी जिसके चलते उनका निधन हो गया
  • पूजा के निधन के कुछ समय बाद ही उनके नवजात बच्चे ने भी दम तोड़ दिया

मराठी एक्ट्रेस पूजा जुंजार (Pooja Zunjar) का निधन हो गया है। 25 साल की पूजा प्रेग्नेंट थीं और उनका निधन डिलीवरी के समय हुआ। इतना ही नहीं उनके बच्चे ने भी जन्म के कुछ समय बाद दम तोड़ दिया। उनके निधन बड़ी लापरवाही सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एंबुलेंस की कमी के चलते पूजा को समय रहते अस्पताल नहीं पहुंचाया जा सका जिसके चलते उनका निधन हो गया। 

पूजा ने रविवार को मुंबई से 600 किलोमीटर दूर हिंगोली जिले में बच्चे को जन्म दिया था। पहले उन्हें रविवार रात करीब 2 बजे गोरेगांव के प्राइमरी हेल्थ केयर में भर्ती करवाया गया था। जानकारी के मुताबिक नवजात शिशु ने जन्म के कुछ समय बाद ही दम तोड़ दिया था वहीं पूजा की हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। पूजा को हिंगोली सिविल अस्पताल (Hingoli Civil Hospital) में शिफ्ट करने की सलाह दी गई। इसके बाद उनका परिवार पूजा को दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस ढूंढता रहा और बहुत मेहनत के बाद उन्होंने एक प्राइवेट एंबुलेंस बुक की गई। लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही पूजा का निधन हो गया। 

पूजा के परिजनों का कहना है कि एंबुलेस के समय से ना मिलने के कारण उनका निधन हुआ। उनका कहना है कि अगर एंबुलेस समय से मिल जाती तो पूजा को समय पर अस्पताल पहुंचाया जा सकता था और उनकी जान बच सकती थी। मालूम हो कि पूजा दो मराठी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने प्रेग्नेंसी के चलते एक्टिंग से ब्रेक लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर