Sidharth Malhotra: जिसके लिए मुंबई आए थे सिद्धार्थ, कभी बन ही नहीं पाई वो फिल्म, किराए तक के नहीं थे पैसे

बॉलीवुड
Updated Nov 19, 2019 | 09:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sidharth Malhotra struggling days: मरजावां एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के मुंबई में शुरुआती दिन काफी संघर्ष भरे रहे। वे जिस फिल्म के लिए मुंबई आए थे, वो कभी बनी ही नहीं।

Sidharth Malhotra: जिसके लिए मुंबई आए थे सिद्धार्थ, कभी बन ही नहीं पाई वो फिल्म, किराए तक के नहीं थे पैसे
Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात की  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया
  • स्टूडेंट ऑफ द ईयर से पहले सिद्धार्थ किसी और फिल्म से करने वाले थे डेब्यू
  • हाल ही में सिद्धार्थ मरजावां में नजर आए

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की हाल ही में फिल्म मरजावां रिलीज हुई है। ये एक्शन फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिलहाल में फिल्म की सफलता एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था, जब सिद्धार्थ के लिए मुंबई में रहना भी बहुत मुश्किल था। सिद्धार्थ ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था, पर असल में ये उनकी पहली फिल्म नहीं होने वाली थी।

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने मुंबई में अपने शुरुआत दिनों और संघर्ष के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि मुझे एक प्रोडक्शन हाउस ने मुंबई बुलाया था, जिसने मेरी मॉडलिंग एजेंसी के जरिए दिल्ली में मेरा ऑडिशन लिया था। उन्होंने मुझे एक फिल्म देने का वादा किया था और वे मुझे इसके लिए ट्रेनिंग देने वाले थे। लेकिन दुर्भाग्य से, वो फिल्म कभी बनी ही नहीं। मैं इस फिल्म के लिए करीब छह-आठ महीने से तैयारी कर रहा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sidmalhotra) on

सिद्धार्थ ने कहा कि शुरुआती कुछ दिनों में मैं उनके ऑफिस में रहा और मैं तब वहां रहा, जब वहां ऑफिस चल रहा था। मैं कुछ दिन सोफे पर सोया। लेकिन वह फिल्म कभी नहीं बनी और मुझे उस जगह को छोड़ना पड़ा। फिर असली संघर्ष शुरू हुआ। आप साथ रहने के लिए लोगों की तलाश करते है, क्योंकि आप किराया नहीं दे सकते।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sidmalhotra) on

उन्होंने ये भी बताया कि शुरुआती वक्त में उन्हें आर्थिक तंगी भी झेलनी पड़ी थी। उन्होंने कहा कि जिसका मुंबई में घर नहीं होता है, उसके लिए शुरुआती महीने थोड़े कठिन होते हैं। छोटी-छोटी चीजें जैसे ही घर का किराया भी तब बड़ा मुद्दा बन जाता है। यहां नौकरी के लिए बहुत कॉम्पिटिशन है और ये महंगा शहर भी है। ऐसे दिन भी रहे हैं, जब मेरे पास खाने के लिए दो चीजे ऑर्डर करने के पैसे नहीं थे, इसलिए मैंने एक ही चीज मंगवाई।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ दिल्ली से हैं और उन्होंने आलिया भट्ट, वरुण धवन के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी फिल्म मरजावां पिछले हफ्ते ही रिलीज हुई है। इसमें उनके अलावा तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह मुख्य किरदारों में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर