Marjaavaan Song Thodi Jagah: अर‍िजीत स‍िंह ने गाया मरजावां का थोड़ी जगह गाना, द‍िल में उतर जाएगा दर्द

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Oct 18, 2019 | 14:16 IST

Marjaavaan new song Thodi Jagah Arijit Singh : मरजावां का नया गाना थोड़ी जगह र‍िलीज हुआ है। इसमें अर‍िजीत स‍िंह की आवाज पर स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा के दर्द भरे भाव देखने वाले हैं।

Marjaavaan Song Thodi Jagah
Marjaavaan Song Thodi Jagah  |  तस्वीर साभार: YouTube

स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा की फ‍िल्‍म मरजावां एक रोमांट‍िक एक्‍शन फ‍िल्‍म है। फ‍िल्‍म का ट्रेलर देखकर लग रहा है क‍ि इसके बीच में तारा सुतार‍िया और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा की लव स्‍टोरी की ट्रैज‍िक एंड‍िंग है। अब मरजावां का तीसरा गाना इसकी पुष्‍ट‍ि कर रहा है। इस गाने का टाइटल है - थोड़ी जगह ज‍िसे अर‍िजीत स‍िंह ने बेहद खूबसूरती से गाया है। इसका म्‍यूज‍िक तन‍िष्‍क बागची का है। वहीं द‍िल में उतरने वाले इस गाने पर स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा के चेहरे के भाव भी देखने वाले हैं जो तारा सुतार‍िया की जुदाई में जलते नजर आ रहे हैं। 

इस गाने के बोल रश्‍म‍ि व‍िराग ने लिखे हैं। गाने में खासतौर पर बांसुरी का प्रयोग सुनने वाला है जो श्रीराम संपत ने दी है। 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने जा रही फ‍िल्‍म मरजावां के डायरेक्‍टर मिलाप जावेरी हैं। फ‍िल्‍म की थीम के लिए कहा जा रहा है क‍ि यह इश्‍क, बगावत और इंतकाम को पर्दे पर लेकर आएगी। फ‍िल्‍म में रकुलप्रीत सिंह का भी खास रोल है तो इसमें व‍िलेन की भूम‍िका में र‍ितेश देशमुख हैं। फ‍िल्‍म में उनको तीन फुट का द‍िखाया गया है। 

यहां देखें मरजावां के गाने थोड़ी जगह का वीड‍ियो : 

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा कैसे जुड़े मरजावां से 
फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर ने हमें एक एक्‍सक्‍लूस‍िव बातचीत में बताया था क‍ि  इसके पीछे एक कहानी है। उनकी ल‍िखी इस कहानी को पहले कोई और डायरेक्‍ट करने वाला था। भूषण कुमार और निखिल आडवाणी के पास यह स्क्रिप्‍ट थी। उन्‍होंने रितेश को सुनाई तो उन्‍हें बेहद पसंद आई और वह विलेन के रोल के लिए फाइनल हुए। इसके बाद सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को कहीं से पता चला कि मेरे पास ऐसी स्क्रिप्‍ट है तो उन्‍होंने भूषण कुमार से खुद लीड रोल की इच्‍छा जाहिर की। इसके बाद भूषण जी और निखिल जी ने मुझसे इस फिल्म को डायरेक्‍ट करने के लिए कहा। तब सिद्धार्थ के लिए रोल फाइनल हुआ। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर