Ibrahim qadri: शाहरुख खान का हमशक्‍ल है ये इंसान, देखने वालों को नहीं होता है आंखों पर यकीन

Meet Shah Rukh Khan lookalike Ibrahim Qadri: रणबीर कपूर, कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा के हमशक्‍ल के बाद अब हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखने वाला शख्‍स सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। इसका नाम है इब्राहिम कादरी।

Ibrahim qadri
Ibrahim qadri 
मुख्य बातें
  • हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखने वाला शख्‍स सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।
  • कई तस्‍वीरें जबरदस्‍त वायरल हो रही हैं जिसमें नजर आ रहा शख्‍स शाहरुख जैसा दिखता है।
  • इस शख्‍स का नाम है इब्राहिम कादरी और इसकी सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है।

Meet Shah Rukh Khan lookalike Ibrahim Qadri: बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर, अदाकारा कटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा के हमशक्‍ल से तो आप लोग मिल ही चुके हैं। इन सभी के हमशक्‍ल के बाद अब हूबहू सुपरस्‍टार शाहरुख खान जैसा दिखने वाला शख्‍स सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। सोशल मीडिया पर कई तस्‍वीरें जबरदस्‍त वायरल हो रही हैं जिसमें नजर आ रहा शख्‍स शाहरुख खान जैसा दिखता है। इस शख्‍स का नाम है इब्राहिम कादरी। 

इब्राहिम कादरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह इंस्‍टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज शेयर करते रहते हैं। फोटोज उनके ऐसे हैं कि देखकर कोई भी चकरा जाए और अपनी आंखों पर भरोसा ना कर पाए। वीडियोज में वह शाहरुख की तरह एक्‍ट करते नजर आते हैं। एक तस्‍वीर में तो वह शाहरुख के मशहूर पोज में नजर आ रहे हैं। इंस्‍टाग्राम पर उन्‍हें 45 हजार से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं और उनकी तस्‍वीरें खूब देखी जाती हैं। 

इब्राहिम कादरी का चेहरा ही केवल शाहरुख खान जैसा नहीं है बल्कि उनका पहनावा और स्‍टाइल भी शाहरुख जैसा है। वह खुद को शाहरुख का हमशक्‍ल कहलवाना पसंद करते हैं। उनके बैठने का अंदाज, चलने का स्‍टाइल सब कुछ शाहरुख खान की तरह ही दिखाई दे रहा है। उनके फोटो देखकर एक यूजर ने लिखा, "मुझे मेरी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "यार कभी डाउट हो जाता है तुम्हे देखकर तो इंस्टाग्राम अकाउंट देखना पड़ता है।"

बता दें कि बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले एक्‍टर शाहरुख खान की शानदार फैन फॉलोइंग है। काफी समय से फैंस उनके पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में जीरो में नजर आए थे। हालांकि उम्‍मीद है कि वे जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर