29 साल की हुईं मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता कोंवर, 29 किमी की दौड़ लगाकर मनाया बर्थडे

बॉलीवुड एक्‍टर म‍िल‍िंद सोमन की वाइफ अंकिता कोंवर ने अपना 29वां बर्थडे खास अंदाज में मनाया। अंकिता ने इस मौके पर 29 किलोमीटर की दौड़ लगाकर कमाल कर द‍िया।

Milind Soman and Ankita Konwar
Milind Soman and Ankita Konwar 
मुख्य बातें
  • 29 साल की हुईं अंकिता कोंवर, खास अंदाज में मनाया जन्‍मद‍िन
  • बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक म‍िल‍िंंद सोमन की वाइफ हैं अंक‍िता
  • सोशल मीडिया पर आए द‍िन सुर्ख‍ियों में रहती हैं अंकिता

Ankita Konwar Birthday: बॉलीवुड एक्‍टर म‍िल‍िंद सोमन की वाइफ अंकिता कोंवर ने अपना 29वां बर्थडे खास अंदाज में मनाया। अंकिता ने इस मौके पर 29 किलोमीटर की दौड़ लगाकर कमाल कर द‍िया। बर्थ डे पर लोग केक काटते हैं, सेलिब्रेशन करते हैं लेकिन अंकिता कोंवर ने जो किया वो एक उदाहरण है। अपने इस कारनामे की वजह से मिलिंद सोमन की वाइफ अंकिता कोंवर चर्चा में हैं और उनके जज्‍बे की खूब तारीफ हो रही है।

वाइफ अंकिता कोंवर के जन्‍मदिन पर मिलिंद सोमन ने एक फोटो पोस्‍ट किया जिसमें वह अंकिता के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं कैप्शन में मिलिंद ने लिखा- 'फैमिली टाइम!!!!!! मेरी स्वीटहार्ट अंकिता कोंवर को हैप्‍पी बर्थडे। ये साल कई मायनों में मुश्किल रहा है लेकिन तुमने इसे अद्भुत बना दिया है। तुम हर अनुभव और हर पल को स्वीट बना देती हो। मैं गर्व कर रहा हूं कि तुमने आज सुबह 29वें बर्थडे पर 29 किलोमीटर दौड़ लगाई है।'

बता दें कि 54 साल के मिलिंद सोमन ने उम्र में काफी छोटी अंकिता कोंवर से शादी की थी। दोनों का रिश्‍ता उम्र के अंतर की वजह से काफी सुर्खियों में रहता है। बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक एक्टर्स की लिस्ट में शामिल मिलिंद और अंकिता एक मैराथन में पहली बार मिले थे। 

शेयर किया था डांस वीडियो 

कुछ वक्‍त पहले मिल‍िंद और अंकिता का डांस वीडियो सामने आया था जिसमें अंकिता और मिलिंद एक साथ थिरकते नजर आए थे। दोनों बारिश का मजा लेते हुए रोमांटिक डांस करते हुए दिखाई दिए थे। वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा था, ''बारिश की बूंदे, संगीत और तुम। यह इससे बेहतर नहीं हो सकता है।'' वहीं मिलिंद ने पत्नी अंकिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''क्या तुम भी वही देख रही हो जो मैं देख रहा हूं''।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर