मिनिषा लांबा का खुलासा- 'रात को खाने पर बुलाते थे फिल्म मेकर्स, करती थी बात ना समझ पाने की एक्टिंग'

Minisha Lamba speaks about Casting Couch: बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने अपने कास्टिंग काउच के अनुभवों पर खुलकर बात की है। साथ ही यह भी बताया कि वह इन चीजों को किस तरह हैंडल करती थीं।

Minissha Lamba
मिनिषा लांबा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कास्टिंग काउच का शिकार होने पर मिनिषा लांबा ने किए खुलासे
  • फिल्म ऑफर के लिए रात को खाने पर आने का न्योता देते थे मेकर्स
  • एक्ट्रेस ने बताया- किस तरह करती थीं ऐसी परिस्थितियों का सामना

मुंबई: 2005 में बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री मिनिषा लांबा का कहना है कि उन्होंने इंडस्ट्री में 'कास्टिंग काउच' का अनुभव किया है। एक्ट्रेस के अनुसार उन्होंने कई बार इसका सामना किया और सिर्फ लोगों से ऑफिस में ही मिलने पर जोर देकर और बात को ना समझ पाने की एक्टिंग करके इन बातों को संभाला।

एक इंटरव्यू में मिनिषा लांबा ने कहा कि कई बार उन्हें किसी फिल्म पर चर्चा करने के लिए 'रात के खाने के लिए मिलने' के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने ऑफिस में एक पेशेवर बैठक पर जोर दिया। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि एक या दो मौकों पर, ऑफर ना स्वीकार करने को लेकर उन पर दबाव भी बनाया गया।

Minisha Lamba

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए, मिनिषा ने कहा, 'मुझे लगता है कि किसी भी उद्योग में जहां पुरुष होते हैं, बहुत सारे पुरुष इस तरह की कोशिश करने वाले होते हैं। यह इंडस्ट्री भी अलग नहीं है। मुझे निश्चित रूप से ऐसी चीजों का सामना करना पड़ा है जैसे एक व्यक्ति फिल्म की पुष्टि नहीं कर रहा है और कह रहा है, 'आप रात के खाने के लिए क्यों नहीं मिलतीं? चलो बात करते हैं।'

 मैंने जवाब दिया, 'नहीं, हम ऑफिस में क्यों नहीं मिलते? मुझे रात के खाने के बारे में पता नहीं है लेकिन मैं फ्री हूं, अगर आप आगे चर्चा करना चाहें तो हम एक समय निर्धारित कर सकते हैं और कल ऑफिस में मिल सकते हैं। मैंने इसे ऐसे ही संभाला। यह मेरे साथ मेरे सामने ज्यादा नहीं हुआ लेकिन जब भी ऐसा हुआ है, मैंने इसे इसी तरह से संभाला, जहां मैंने यह दिखावा किया है कि आप जो कह रहे हैं, उसे मैं समझ नहीं पा रही हूं।'

यह पूछे जाने पर कि क्या एकदम पेशेवर व्यवहार करने पर उनके हाथ से प्रोजेक्ट फिसले, एक्ट्रेस ने कहा, 'हां, एक या दो बार ऐसा हुआ। और फिर उन परियोजनाओं पर काम नहीं हो सका।'

मिनिषा हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड और बचना ऐ हसीनों जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं, वह राज आशू की कुतुब मीनार में दिखाई देंगी। फिल्म में अभिनेता करणवीर बोहरा भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर