वजन के लिए ट्रोल करने वालों पर मिस यूनिवर्स 2021 Harnaaz Sandhu का जोरदार तमाचा, बताया इस बीमारी से हैं पीड़ित

Harnaaz Sandhu Reacts To Trollers: लैक्मे फैशन वीक के दौरान हरनाज संधू का बढ़ा हुआ वजन देखकर हर कोई हैरान था। कुछ लोग तो मिस यूनिवर्स 2021 को ट्रोल तक करने लग गए थे, अब इन ट्रोलर्स की क्लास लगाते हुए इस हसीना ने यह खुलासा किया कि वह एक डिजीज से पीड़ित हैं। 

Harnaaz sandhu reacts to the trollers, harnaaz sandu has celiac desease
Harnaaz Sandhu  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ट्रोलर्स पर भड़कीं मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू।
  • हरनाज संधू ने बताया उन्हें है सीलिएक डिजीज। 
  • बढ़े हुए वजन की वजह से ट्रोल हो गई थीं हरनाज संधू। 

Harnaaz Sandhu Has Celiac Disease: चंडीगढ़ की गलियों से निकलकर विश्व पटल पर अपना परचम लहराने वाली हरनाज संधू किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। हाल ही में हरनाज संधू को लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैंप पर देखा गया था। जहां उन्होंने अपने स्टाइल स्टेटमेंट और बेहतरीन रैंप वॉक की वजह से लाखों लोगों का दिल जीत लिया था। मिस यूनिवर्स हरनाज संधू को लाल रंग के वेलवेट ड्रेस में देखा गया था, जिसे उन्होंने शेड्स के साथ पेयर किया था। लेकिन इस फैशन वीक के दौरान हरनाज संधू काफी बदली-बदली सी नजर आ रही थीं। दरअसल, हरनाज संधू का वजन काफी बढ़ा हुआ लग रहा था। उनके बॉडी के साथ चेहरा भी फूला-फूला लग रहा था। जैसे ही लैक्मे फैशन वीक से हरनाज संधू की तस्वीरें सामने आईं वैसे ही कुछ लोगों ने उन्हें बढ़े हुए वजन की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया था। लेकिन हाल ही में इन सभी ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए हरनाज संधू ने यह बताया कि वह एक डिजीज से पीड़ित हैं। 

Also Read: कितनी सच हैं आलिया भट्ट-एसएस राजामौली की अनबन की खबरें, अफवाहों के बीच अब एक्ट्रेस ने बताया क्या है हकीकत

हाल ही में हरनाज संधू एक इवेंट के दौरान हिजाब विवाद के मुद्दे से आधारित महीलाओं के अधिकार के बारे में बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने यह कहा कि महीलाओं को अपने इच्छा के अनुसार कपड़े पहनने चाहिए। पीटीआई की एक खबर के अनुसार, हरनाज संधू ने यह भी साझा किया कि एक महीला होने की वजह से उन्हें किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। इस दौरान हरनाज संधू ने अपने बढ़े हुए वजन पर भी बात की। उन्होंने यह बताया कि पहले उन्हें वजन कम होने की वजह से परेशान किया जाता था और अब उन्हें बढ़े हुए वजन की वजह से ट्रोल किया जा रहा है। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि 'कोई नहीं जानता कि मैं सिलीएक डिजीज से पीड़ित हूं। मैं गेहूं का आटा और भी बहूत कुछ नहीं खा सकती हूं।' 

Also Read: अब तक अपनी नातिन से नहीं मिली हैं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा, बताया किस वजह से हैं अपनी नातिन से दूर 

इसके बाद हरनाज संधू ने यह कहा कि 'मैं उन साहसिक और आत्म विश्वासी लड़कियों में से एक हूं जिन्हें इस बात पर भरोसा है कि चाहे मैं मोटी हूं या पतली, ये मेरा शरीर है, मैं खुद से प्यार करती हूं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर