OTT Released Crime Show: क्राइम शो देखना है पसंद, तो OTT पर जरूर देखें ये बेव सीरीज

OTT Crime Show: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये मजेदार क्राइम शो देखना न भूलें। क्राइम जॉनर के शो इन दिनों काफी पसंद किए जा रहे हैं, लिहाजा ऑडियंस की पसंद को देखते हुए काफी क्राइम शो रिलीज किए जा रहे हैं।

Crime shows on OTT platforms
ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखें क्राइम शो 
मुख्य बातें
  • ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये मजेदार क्राइम शो देखना न भूलें
  • क्राइम जॉनर के शो ने भी मचाया धमाल
  • हॉलीवुड क्राइम शो ओटीटी पर देखें

OTT Crime Show: इस समय OTT प्लेटफॉर्म्स मनोरंजन का सबसे पॉपुलर टूल हैं। अगर आप क्राइम शोज के फैन हैं तो ये आपको OTT प्लेटफॉर्म पर आसानी से मिल जाएगी। इतना ही नहीं ओटीटी पर सभी जॉनर में टीवी शो वेब सीरीज, फिल्म्स मिल जाएंगी। क्राइम जॉनर के शो इन दिनों काफी पसंद किए जा रहे हैं, लिहाजा ऑडियंस की पसंद को ध्यान में रखते हुए इन दिनों काफी सारे शो रिलीज किए जा रहे हैं। 

ये भी देखें: घर बैठे मिलेगी Netflix, Disney+Hotstar और Amazon Prime Video की फ्री मेंबरशिप, जानें कैसे

मनी हाइस्ट


यह मौजूदा दौर का सबसे पॉपुलर रनिंग स्पैनिश क्राइम शो है। भारत में आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. Money Heist का ओरिजिनल नाम La Casa de Papel है। शो में स्पैनिश एक्टर Álvaro Morte प्रोफेसर का किरदार निभा रहे हैं। अगर आप क्राइम शो के आदि है तो यह शो आपके लिए परफेक्ट है।

हैटन गार्डन


हैटन गार्डन यह एक सच्ची घटना पर आधारित क्राइम शो है। हैटन गार्डन की कहानी एक प्रोफेशनल थीफ मिकी ओनील के इर्द गिर्द घूमती है। शो में मिकी का किरदार डोग्रे स्कॉट (Daugray Scott) ने निभाया है। यह 4 एपिसोड का मिनी सीरीज है। उम्मीद है आपको यह क्राइम शो जरूर पसंद आएगा।

द किल पॉइंट


यह 7 एपिसोड की मिनी सीरीज है। जोकि एक बैंक रॉबरी पर आधारित है। जो एक्स-मरीन ने इस सीरीज में Jake Mendez नाम का किरदार निभाया है जो बैंक लूटने की प्लानिंग करता है। तभी लॉ एनफोर्समेंट फोर्स जैक और उसकी टीम पर हमला कर देती हैं और जैक और उसकी टीम बैंक में फंस जाते हैं।

ब्रेकिंग बैड

ये भी देखें: भूलकर भी न देखें OTT पर रिलीज हो चुकी ये पांच Web Series, हो जाएगा सिर दर्द


दर्शकों ने इस क्राइम शो को बेहद पसंद किया है। यह नार्कोटिक्स या ड्रग्स क्राइम पर आधारित शो है। इस एपिसोड में ट्रेन हाइस्ट की पूरी घटना को इस तरह फिल्माया गया है कि आप नाखून चबाने पर मजबूर हो जाएंगे। ये शो बॉलीवुड नहीं हॉलीवुड हैं। विदेशी क्राइम शो की ओटीटी पर भरमार है। इनसे अलग देसी क्राइम शो भी आप ओटीटी पर देख सकते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर