ये हैं इस साल की 5 सबसे महंगी फिल्में, अक्षय कुमार-आलिया भट्ट से यश तक करने वाले हैं बॉक्स ऑफिस पर धमाका

Most expensive And big Budget films 2021: ये हैं साल 2021 की आने वाली 5 सबसे महंगी फिल्में, जिनका महामारी के बाद भी बजट नहीं गड़बड़ाया और ये बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती हैं...

Bollywood Big budget films 2021 Starrer Akshay kumar Alia bhatt To Shahrukh khan yash
बॉलीवुड फिल्में। 
मुख्य बातें
  • इस साल लगभग 150 नई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी।
  • कुछ मचअवेटेड और मेगा बजट की नामी स्टार्स की फिल्में भी इससाल आ रही हैं।
  • एक नजर साल 2021 की आने वाली 5 सबसे महंगी फिल्में पर...

फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये साल पुराने वर्षों की तरह शुरू होने वाला है। इस साल लगभग 150 नई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होंगी। जिसमें कुछ मचअवेटेड और मेगा बजट की नामी स्टार्स की फिल्में भी शामिल हैं। सितारों से लेकर फिल्म निर्माताओं ने फिल्म रिलीज के लिए फेस्टिवल डेट्स बुक करा ली हैं। जैसा कि एंटरटेनमेंट वर्ल्ड को मार्च 2020 से कोरोना और लॉकडाउन की वजह से तगड़ा झटका लगा। सिनेमा घर बंद होने की वजह से कई बड़ी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पड़ा। लेकिन अब इंडस्ट्री अपने नॉर्मल रुटीन में वापस आ चुकी है।

2021 में कुछ फिल्में रिलीज हो चुकी हैं तो कुछ शूटिंग-प्रोडक्शन वर्क के बाद होने के लिए तैयार हैं। आइए इसी बीच एक नजर डालते हैं साल 2021 की आने वाली 5 सबसे महंगी पर, जिनका इस महामारी के बाद भी बजट नहीं गड़बड़ाया है और ये एक नई मिसाल कायम कर सकती हैं।

पठान
अभी भी दर्शकों को आधिकारिक घोषणा का इंतजार है। चर्चा है कि सुपरस्टार शाहरुख खान नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर लौटने के लिए तैयार हैं। उनकी इस फिल्म में जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदार निभाएंगे। साथ ही सलमान खान का इसमें कैमियो होगा। पठान 250-280 करोड़ रुपये के बजट में बनाए जाने की चर्चा है। 

केजीएफ-2
कन्नड़ सुपरस्टार यश एकबार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयरा हैं। केजीएफ की अगली कड़ी के साथ यश वापसी करेंगे। पार्ट में भी रॉकी की जर्नी दिखाई जाएगी। इसमें संजय दत्त भी अधीरा का अहम रोल करते हुए दिखाने वाले हैं। यह फिल्म 180-200 करोड़ रुपये के बजट में बनाई जा रही है।

आरआरआर
एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर का सभी को इंतजार है। जो कि दो महान स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित होने वाली है। इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट और ओलिविया मॉरिस अहम रोल में नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि ये बहुभाषी फिल्म 450-500 करोड़ रुपये के बजट पर बनेगी। 

पृथ्वीराज
ब्यूटी क्वीन मानुषी छिल्लर ऐतिहासिक ड्रामा के जरिए अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। फिल्म पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित होगी। इसका निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं। जो कि टेलीविजन शो चाणक्य और पीरियड ड्रामा पिंजर के लिए जाने जाते हैं। कथित तौर पर यह 220-230 करोड़ रुपये के बजट में बनाई जा रही है।

ब्रह्मास्त्र
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी इसी लिस्ट का हिस्सा है। अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर अयान मुखर्जी की ये महत्वाकांक्षी सुपरहीरो एडवेंचर फिल्म लंबे टाइम से चर्चा में है। इस फिल्म में अयान काफी एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं। ये 300-320 करोड़ रुपये के बजट में बनाई जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर