TikTok Video: लाल साड़ी पहन मौनी रॉय ने किया अपने ही गाने पर हॉट डांस, अदाएं देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड
Updated Oct 18, 2019 | 19:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

मौनी रॉय का टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने ही गाने 'की करिए नचना औंदा नहीं' पर थिरक रही हैं।

Mouni Roy TikTok video
Mouni Roy TikTok video  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मौनी रॉय का टिकटॉक वीडियो आया सामने
  • इसमें वे लाल साड़ी पहने डांस कर रही हैं
  • मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय छोटे पर्दे के बाद अब बड़े पर्दे पर अपनी के लिए जगह बना रही हैं। पिछले साल उन्होंने फिल्म गोल्ड से डेब्यू किया था। इन दिनों वे अपने नई फिल्म मेड इन चाइना को लेकर चर्चा में हैं। ये उनकी तीसरी बॉलीवुड फिल्म होगी, लेकिन इससे पहले वे फिल्म तुम बिन 2 में एक आइटम नंबर कर चुकी हैं। ये एक पार्टी सॉन्ग था। मौनी का एक टिकटॉक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वे इसी गाने पर डांस करती हुईं दिख रही हैं।

इस वीडियो में मौनी एक लाल रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसमें वे बेहद हॉट लग रही हैं। मौनी फिल्म तुम बिन 2 के अपने ही गाने 'की करिए नचना औंदा नहीं' पर कदम थिरका रही हैं। ये तो सभी जानते हैं कि मौनी एक बहुत अच्छी डांसर हैं और इस वीडियो में ये साफ झलक रहा है। मौनी का ये टिकटॉक वीडियो देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

 

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो मौनी, राजकुमार राव के साथ फिल्म मेड इन चाइना में दिखेंगी। इस फिल्म में राजकुमार एक बिजनेसमैन का रोल निभा रहे हैं, जो सेक्स पावर बढ़ाने के लिए सूट बेचता है। फिल्म में राजकुमार और मौनी के अलावा बोमन ईरानी, परेश रावल, गजराज राव, सुमित व्यास और अमायरा दस्तूर भी अहम रोल में हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@imouniroy) on

 

ये फिल्म दीवाली के मौके पर 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। इसकी टक्कर तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख और अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 से होने वाली है।

इसके अलावा मौनी रॉय, अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं, वहीं मौनी ब्रह्मास्त्र में पहली बार नेगेटिव किरदार निभाएंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर