Mouni Roy Bikini Photos: मौनी रॉय ने लाल रंग की ब‍िक‍िनी में शेयर की फोटो, पूल क‍िनारे पोज देती आईं नजर

Mouni roy shares bikini photos: टीवी से स‍िनेमा के पर्दे तक का सफर तय करने वाली अदाकारा मौनी रॉय ने हाल ही में ब‍िक‍िनी फोटोज शेयर कर सनसनी मचा दी है। इन तस्‍वीरों में मौनी बेहद हॉट लग रही हैं।

Mouni Roy in Bikini
Mouni Roy in Bikini 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मौनी रॉय
  • समय समय पर हॉट और बोल्‍ड तस्‍वीरें करती रहती हैं शेयर
  • 15 घंटे में छह लाख से ज्‍यादा यूजर्स ने लाइक की नई तस्‍वीरें

Mouni roy shares bikini photos: टीवी से स‍िनेमा के पर्दे तक का सफर तय करने वाली अदाकारा मौनी रॉय ने हाल ही में ब‍िक‍िनी फोटोज शेयर कर सनसनी मचा दी है। इन तस्‍वीरों में मौनी बेहद हॉट लग रही हैं और उनकी इन तस्‍वीरों को देखकर फैंस दीवाने हो रहे हैं। तस्‍वीरों में मौनी रॉय लाल रंग की ब‍िकि‍नी पहने पोज देती नजर आ रही हैं। वह पूल किनारे बैठी हैं और एन्‍जॉय कर रही हैं। 

मौनी रॉय का अंदाज इन तस्‍वीरों में बेहद दिलकश और मनमोहक है। यही वजह है कि 15 घंटे में इन फोटोज को छह लाख से अधिक यूजर्स ने लाइक किया है, वहीं उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर इन तस्‍वीरों को शेयर कर रहे हैं। कई यूजर्स ने उनकी तारीफ हॉट, बोल्‍ड, सेक्‍सी जैसी शब्‍द भी इस्‍तेमाल किए हैं। मौनी रॉय की यह तस्‍वीरें टीवी अदाकारा आमना शरीफ को भी पसंद आई हैं। कमेंट में आमना ने भी दिल बनाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by mon (@imouniroy) on

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

टीवी की नागिन के नाम से मशहूर मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्‍हें यहां 13 मिलियन से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है और यही वजह है कि अपने फैंस के ल‍िए वह अक्‍सर फोटोज शेयर करती हैं। इससे पहले भी कई बार उन्‍होंने ब‍िकि‍नी में तस्‍वीरें शेयर की फैंस को घायल किया है।

लॉकडाउन में सीखे डांस के नए स्‍टेप

34 साल की मौनी रॉय लॉकडाउन के दौरान अपने घर पर थीं और इस बीच घर के काम के अलावा उन्‍होंने डांस स्‍टेप सीखकर समय का उपयोग किया। उन्‍होंने अपने Trainer के साथ डांस करते हुए वीडियो भी पोस्‍ट किए थे। उनका मानना है कि इंसान हमेशा सीखता है और इसी सोच के साथ उन्‍होंने डांस के नए आयाम सीखे हैं। बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय की फ‍िल्‍म गोल्‍ड से बॉलीवुड डेब्‍यू करने वाली मौनी रॉय बेहतरीन अदाकारी और शानदार डांस के लिए मशहूर हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर