Movies & Web Series Releasing in July 2022: रणबीर कपूर की 'शमशेरा' से लेकर 'आरके' तक, इस हफ्ते रिलीज होंगी ये फिल्में

Movies and Web Series Release in July 2022: जुलाई महीने में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और बाकि के महीने में कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जानें इस हफ्ते कौन सी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं।

Ranbir Kapoor in Shamshera
Ranbir Kapoor in Shamshera 
मुख्य बातें
  • इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है रणबीर कपूर की शमशेरा।
  • रणबीर इस फिल्म से चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।
  • जानें इस हफ्ते और कौन सी फिल्म रिलीज होगी।

Movies and Web Series Release in July 2022: जुलाई महीने में कई बॉलीवुड फिल्में रिलीज होनी हैं। बीते महीने जहां शाबाश मिट्ठू और खुदा हाफिज समेत कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं वहीं अभी कुछ और फिल्में जुलाई महीने के इस हफ्ते में कुछ फिल्में और वेबसीरीज रिलीज होनी हैं। यहां जानते हैं इस हफ्ते में कौन सी फिल्में होने वाली हैं रिलीज। 

शमशेरा

इस हफ्ते एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म रिलीज होने वाली है जो है रणबीर कपूर स्टारर शमशेरा। यह फिल्म ना केवल रणबीर कपूर बल्कि उनके फैंस के लिए भी खास है क्योंकि इसके जरिए वो करीब चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। शमशेरा फिल्म की कहानी काजा नाम के काल्पनिक शहर पर आधारित है। मालूम हो कि फिल्म 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में उनके अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त भी अहम रोल में हैं। 

Also Read: Shabaash Mithu से लेकर Shamshera तक, जुलाई महीने में रिलीज होने वाली हैं ये शानदार फिल्में 

आरके 

शमशेरा के अलावा इस हफ्ते जो दूसरी फिल्म रिलीज होने वाली है वो है आरके। रजत कपूर स्टारर ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में रजत कपूर के अलावा मल्लिका शेरावत, रणवीर शौरी और कुब्रा सैत अहम रोल में हैं। मालूम हो कि इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा रजत कपूर ने इसे लिखा भी है और इस फिल्म के डायरेक्टर भी वो ही हैं। 

इस महीने रिलीज होंगी ये फिल्में

इस हफ्ते केवल ये दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। हालांकि बॉलीवुड फिल्मों की बात करें को अगले हफ्ते जान्हवी कपूर की गुड लक जैरी और जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की एक विलन रिटर्न्स रिलीज होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर