सुशांत सिंह राजपूत केस : मुंबई पुलिस ने किया खुलासा- 'छ‍िछोरे' एक्‍टर नहीं ले रहे थे डिप्रेशन कम करने की दवाई

Sushant was not taking Depression Pills: सुशांत सिंह राजपूत के मामले में मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि एक्टर ने कुछ समय से डिप्रेशन कम करने की दवाइयां खानी बंद कर दी थीं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत को लेकर मुंबई पुलिस ने दी जानकारी
  • मुंबई पुलिस के मुताबिक एक्टर पिछले कुछ समय से डिप्रेशन की दवाइयां नहीं खा रहे थे
  • मालूम हो कि 14 जून को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद पुलिस सुशांत के शव को अस्पताल लेकर गई जिसके बाद यह जानकारी सामने आई कि वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे। सुशांत के घर से एंट्री डिप्रेशन दवाइयां भी मिली थीं। अब पुलिस ने यह जानकारी दी है कि सुशांत ने एंटी डिप्रेशन दवाइयां लेनी बंद कर दी थीं। सुशांत डिप्रेशन को कम करने का दवाइयां नहीं खा रहे थे।

क्या सुशांत को फिल्मों से किया गया था बाहर?

पिछले साल सितंबर में सुशांत की फिल्म छिछोरे रिलीज हुई थी जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नजर आईं थीं। यह फिल्म एंटी सुसाइड पर ही आधारित थी, जिसे काफी पसंद किया गया था। एक्टर के निधन के बाद यह जानकारी सामने आई कि छिछोरे के बाद उन्होंने 7 फिल्में साइन की थीं लेकिन 6 महीने में सभी फिल्में उनके हाथ से निकल गईं। कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने ट्वीट कर इसपर सवाल उठाए थे। 

इसके बाद महाराष्ट्र केबिनेट के मंत्री जितेंद्र अवध ने ट्वीट कर कहा कि वो राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुखे से मिलकर यह इस मामले की जांच करवाएंगे। उन्होंने कहा कि हम पता लगाएंगे कि क्या उन्हें जबरदस्ती इन फिल्मों से बाहर किया गया था?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बवाल

सुशांत ने सुसाइड से पहले कोई नोट नहीं छोड़ा और उनके निधन के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं और उनकी मौत के कारणों को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। एक्टर की मौत के बाद सोशल मीडिया पर डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ को लेकर भी चर्चा तेज हो गई हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शिकार हुए और इसी के चलते वो डिप्रेशन में थे।

सुशांत के पिता ने कही थी ये बात

सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बयान में कहा कि बीते कुछ महीनों में सुशांत बातचीत के दौरान इंडस्ट्री में बन रहे हालातों से परेशान थे। केके ने कहा कि दो तीन बार सुशांत ने कहा था कि इंडस्ट्री में चल रही टेंशन की वजह से वो परेशान हैं। हालांकि उनके पिता ने कहा कि वो नहीं जानते कि इस परेशानी की वजह कौन लोग हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर