Sushant Singh Rajput की आत्महत्‍या मामले में पत्रकार Rajeev Masand से होगी पूछताछ, पुल‍िस ने बुलाया थाने

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की जांच एक महीने से अधिक समय से चल रही है और अभी तक 35 से ज्‍यादा लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। अब पुलिस पत्रकारों से पूछताछ करने जा रही है।

Sushant Singh Rajput Suicide case 1
Sushant Singh Rajput Suicide case  
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • सुशांत स‍िंंह राजपूत केस की जांच को एक महीना हो चुका है पूरा

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की जांच एक महीने से अधिक समय से चल रही है और अभी तक 35 से ज्‍यादा लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। जिन लोगों से अब तक पुल‍िस ने इस केस के सिलसिले में पूछताछ की है, उनमें परिवार, नौकर, दोस्‍त, गर्लफ्रेंड, कोस्‍टार, फ‍िल्‍म डायरेक्‍टर्स, कास्टिंग डायरेक्‍टर्स, पीआर एजेंट, डॉक्‍टर्स आदि शामिल हैं। सभी के स्‍टेटमेंट रिकॉर्ड किए जा चुके हैं और उन्‍हें वेरिफाई भी किया जा रहा है। अब मुंबई पुलिस पत्रकारों से भी पूछताछ करने जा रही है।

ताजा जानकारी के अनुसार, मुंबई पुल‍िस ने पत्रकार और फ‍िल्‍म समीक्षक राजीव मसंद को 21 जुलाई को थाने बुलाया है। सबसे पहले उनके पूछताछ की जाएगी। उन पर कई एक्‍टर्स की फ‍िल्‍मों को जानबूझकर खराब रेटिंग्‍स देने का आरोप लगा है। पुलिस जानना चाहती हैं कि जानबूझकर खराब रेटिंग्‍स देने के पीछे क्‍या कारण होता है और कहीं इसी कारण का लेना देना सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या से तो नहीं है।

गर्लफ्रेंड ने की CBI जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने एक्टर के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। रिया ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर गृह मंत्री अमित शाह को टैग कर यह लिखा कि वो चाहती हैं कि सुशांत के सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की जाए और यह पता लगाया जाए कि सुशांत पर ऐसा क्या दबाव था जो उन्होंने यह कदम उठाया।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने ठुकराई सीबीआई जांच की मांग

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या की सीबीआई जांच की मांग को महाराष्ट्र के गृहमंत्री अन‍िल देशमुख ने ठुकरा दिया है। उन्‍होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या मामले की सीबीआई जांच की आवश्‍यकता नहीं लगती है क्‍योंकि मुंबई पुलिस आत्‍महत्‍या के तुरंत बाद से ही हर पहलू की सघन जांच कर रही है। एक महीने से इस व‍िषय में जांच और पूछताछ का सिलसिला जारी है। मुंबई पुलिस हर मसले को सुलझाने में सक्षम है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर