Mumbai Saga Trailer: 'धोखे की खासियत है, देने वाला अक्सर खास होता है', ये हैं मुंबई सागा के दमदार डायलॉग्स

क्राइम ड्रामा मुंबई सागा में जॉन अब्राहम गैंगेस्टर की भूमिका में नजर आए हैं। वहीं, इमरान हाशमी पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। पढ़ें फिल्म के ट्रेलर से दमदार डायलॉग्स...

Mumbai Saga
Mumbai Saga 
मुख्य बातें
  • जॉन अब्राहम की फिल्म मुंबई सागा के ट्रेलर रिलीज हो गया है।
  • ट्रेलर को कुछ ही घंटों में फैंस का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है।
  • ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म के डायलॉग्स दमदार है।

मुंबई. जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी और सुनील शेट्टी की फिल्म मुंबई सागा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म 80 के दशक में मुंबई शहर में सक्रिय अंडरवर्ल्ड और उनकी गैंग वॉर पर आधारित है। फिल्म के दमदार डायलॉग्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म मुंबई सागा में इमरान हाशमी के और जॉन अब्राहम पहली बार साथ काम कर रहे हैं। क्राइम ड्रामा इस फिल्म में जॉन अब्राहम गैंगेस्टर की भूमिका में नजर आए हैं। वहीं, इमरान हाशमी पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म 19 मार्च 2021 को रिलीज होगी।

ये है फिल्म के दमदार डायलॉग 

  1.  'बंदूक को केवल शौक के लिए रखता हूं, डराने के लिए नाम ही काफी है। अमृत्या राव।' 
  2.  'घोड़ों के रेस में गधे पर दांव लगाया है तूने, तेरी गाड़ी बुलेटप्रूफ है तू नहीं।'  
  3.  'सवाल ये नहीं कि अमृत्या मरेगा, सवाल ये है कि 10 करोड़ रुपए का मैं करुंगा क्या?'
  4.  'धोखे की खासियत है, देने वाला अक्सर खास होता है।'  
  5.  'मेरी गोली से बचने के लिए तूझे बार-बार खुशकिस्मत होना पड़ेगा, मुझे केवल एक बार।'
  6. 'बस हाथ मिला लीजिए साहब, जिस दिन किस्मत ने आपका साथ दिया और आपने उस प्लेयर को मारा तब मैं बोल सकूंगा, मैंने मौत से हाथ मिलाया था।'

ट्रेलर के मुताबिक मुंबई शहर में अपना वर्चस्‍व स्‍थापित करने के लिए जॉन अब्राहम कई मर्डर करते हैं। एक जाने माने उद्योगपति को बीच रास्‍ते पर गोली मार देते हैं। 

ऐलान होता है कि जो पुलिसवाला उनके सिर में गोली मारेगा उसे 10 करोड़ का इनाम मिलेगा। इसके बाद आते हैं इमरान हाशमी और उनका मकसद होता है जॉन को खत्‍म करना। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर