Laal Singh Chaddha को लेकर नागा चैत्नय ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बोले- अभी तक हुई करीना कपूर से मुलाकात

साउथ एक्टर नागा चैत्नय लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलाए किए हैं। साथ ही एक्टर ने बताया कि वो अभी तक करीना कपूर से नहीं मिले हैं।

naga chaitanya
naga chaitanya  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नागा चैत्नय लाल सिंह चड्डा से बॉलीवुड में कर रहे हैं डेब्यू
  • एक्टर ने अपनी और आमिर की बॉन्डिंग पर बात की
  • एक्टर ने कहा कि वो अभी तक लाल सिंह चड्ढा की लीड एक्ट्रेस से नहीं मिले है

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बज बना हुआ है। फिल्म की कास्ट अलग-अलग जगहों पर प्रमोशन कर रही हैं। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान, करीना कपूर, मोना सिंह और नागा चैत्नय लीड रोल में हैं। साउथ स्टार नागा चैत्नय लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। फैंस आमिर और नागा चैत्नय को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में नागा चैत्नय का रोल काफी छोटा है। एक्टर ने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है। 

नागा चैत्नय ने कहा कि आमिर खान के साथ काम करने का अनुभव बेहद खास रहा। इसी के साथ उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया कि वो अभी तक करीना कपूर से नहीं मिले है। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में नागा चैत्नय से जब पूछा गया कि वो अब तक किन बॉलीवुड स्टार्स से मिले हैं तो उन्होंने आमिर और सलमान खान का नाम लिया। एक्टर ने कहा मैं अभी तक करीना कपूर से नहीं मिला क्योंकि फिल्म में हम दोनों का कोई सीन साथ में शूट नहीं हुआ है। इतना ही नहीं मैं फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी उनसे अब तक मिला हूं। ये बात जानकर फैंस काफी हैरान रह गए। 

नागा ने एक्स वाइफ सामंथा को लेकर तोड़ी चुप्पी

नागा चैत्नय से पूछा गया कि अगर आपको किसी इंवेट में आपकी एक्स वाइफ सामंथा मिलती है तो आप क्या करेंगे। एक्टर ने कहा मैं उसे गला लगाउंगा। मेरे दिल में उसके लिए कोई ग्रज नहीं है, मैं आगे बढ़ चुका है। इसी के साथ एक्टर अपने रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर मुस्कुराते हुए नजर आए। उन्होंने इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया।

ये भी पढ़ें - BO Prediction: रिलीज को तैयार आमिर- करीना की 'लाल सिंह चड्ढा', जानें पहले दिन कैसी रहेगी कमाई

इस साल नागा चैत्नय की बंगाराजू और थैंक्यू रिलीज हुई है। एक्टर लाल सिंह चड्डा से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इसके अलावा नागा हॉरर थ्रिलर फिल्म Dootha में नजर आएंगे। ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। रिपोर्ट के अनुसार, नागा फिलहाल वैकट प्रभु की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म से एक्टर कन्नड़ में डेब्यू करेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर