पर्दे पर डेब्यू के लिए तैयार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे, 60 दिनों में पूरी हुई फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड
Updated Aug 01, 2019 | 09:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के सबसे छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती की डेब्यू फिल्म बैड बॉय की शूटिंग 60 दिनों में पूरी हो गई है। फिल्म में उनके साथ प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी की बेटी आमरीन कुरैशी नजर आएंगी।

Namashi Chakraborty and Amrin Qureshi
Namashi Chakraborty and Amrin Qureshi 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती
  • नमाशी की डेब्यू फिल्म बैड बॉय की शूटिंग 60 दिनों में हुई पूरी
  • फिल्म में साजिद कुरैशी की बेटी आमरीन कुरैशी के साथ आएंगे नजर
  • विदेशों में शूट किए जाएंगे फिल्म बैड बॉय के गाने

बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार संतोषी ने अपनी अगली फिल्म बैड बॉय की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग करीब 60 दिनों में पूरी कर ली गई है। फिल्म में अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती और प्रोड्यूसर साजिद कुरैशी की बेटी आमरीन कुरैशी हैं। 

फिल्म को साजिद कुरैशी ने ही प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म की शूटिंग भले ही पूरी हो गई हो लेकिन इसके गानों की शूटिंग विदेशों में होगी। इसकी जानकारी फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट कर दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Namashi Chakraborty (@namashic) on

फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती के सबसे छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती साजिद कुरैशी की बेटी आमरीन कुरैशी के साथ नजर आएंगे। मालूम हो कि यह दोनों की ही डेब्यू फिल्म है। मालूम हो कि इस फिल्म को डायरेक्ट करने वाले राजकुमार संतोषी घायल, दामिनी, अंदाज अपना अपना और बरसात जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Namashi Chakraborty (@namashic) on

मालूम हो कि मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती जिन्हें मिमोह नाम से भी जाना जाता है, ने साल 2008 में फिल्म जिम्मी से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने द मर्डरर, हॉन्टेड, लूट, रॉकी, इश्केदारियां जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन वो अपनी पहचान नहीं बना सके। बता दें कि नमाशी चक्रवर्ती और अमरीन कुरैशी की शादी की तारीख अभी सामने नहीं आई है, तो यह साफ नहीं है कि फिल्म की टक्कर बॉक्सऑफिस पर किस फिल्म से होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर