नताशा दलाल ने पहली बार किया अपनी लव स्टोरी का खुलासा, बताया Varun Dhawan से शादी का ये प्लान

बॉलीवुड
Updated Nov 07, 2019 | 09:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नताशा दलाल और वरुण धवन की शादी का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शादी को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आई थी। अब नताशा दलाल ने खुद बताया है कि वह और वरुण कब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Varun Dhawan And Natasha Dalal
Varun Dhawan And Natasha Dalal 

मुंबई. वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी पर कई कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि ये कपल इसी साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकता है। अब पहली बार नताशा ने शादी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

नताशा दलाल ने एक मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में शादी से लेकर अपनी लव स्टोरी तक का खुलासा किया है। शादी पर नताशा ने कहा कि- हम दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते हैं। हालांकि, अभी कुछ समय के लिए शादी का प्लान होल्ड पर रखा है।  

नताशा ने कहा कि वह और वरुण एक-दूसरे को बचपन से ही जानते थे। हम दोनों स्कूल में बेस्टफ्रेंड्स थे, लेकिन जब वरुण कुछ वक्त के लिए उनसे दूर चले गए। इस दौरान दोनों को एहसास हुआ कि वे एक दूसरे को कितना पसंद करते हैं।  


क्या होगी डेस्टिनेशन वेडिंग? 
मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि वरुण धवन और नताशा दलाल इसी साल जोधपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक  हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी की रस्में तीन दिन तक चलेंगी।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि वरुण और नताशा ने 2018 में एक सेरेमनी में रिंग्स एक्सचेंज कर सगाई कर ली है। ये बेहद प्राइवेट सेरेमनी थी, इस मौके पर सिर्फ परिवार के लोग ही मौजूद थे।

पिता डेविड धवन ने कही थी ये बात 
वरुण और नताशा की शादी पर उनके पिता डेविड धवन ने भी खंडन किया था। डेविड धवन ने कहा था- यह खबर बिल्कुल ही संगीन है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। मेरा बेटा रेमो डिसूजा की फिल्म की शूटिंग कर रहा है। फिर वह मेरी फिल्म की शूटिंग शुरू करेगा। 

बकौल डेविड धवन-'इस साल शादी का कोई सवाल ही नहीं है। अगर ऐसा होता है, तो अगले साल, इससे पहले नहीं। मुझे पता है लोग वरुण की शादी के लिए एक्साइटेड है जैसे मैं हूं। यही नहीं हम ही नहीं मेरी पूरी फैमिली बहुत खुश होगी। हम इस बारे में खुद सभी जानकारी के साथ अनाउंस करेंगे।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर