Hardik Pandya Natasha Stankovic Wedding: Ex बॉयफ्रेंड अली गोनी ने ऐसे दी नताशा स्टेनकोविक को बधाई

Hardik Pandya Natasha Stankovic Wedding: इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और मॉडल नताशा स्टेनकोविक शादी के बंधन में बंध गए हैं। अब नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने उन्हें बधाई दी है।

Natasha Stankovic, Hardik Pandya, Aly Goni
Natasha Stankovic, Hardik Pandya, Aly Goni 
मुख्य बातें
  • हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने शादी कर ली है।
  • नताशा के एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने खास अंदाज में उन्हें बधाई दी है।
  • नताशा और अली ने नच बलिए 9 में हिस्सा लिया था।

मुंबई. मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से शादी कर ली है। यही नहीं, नताशा प्रेग्नेंट हैं और ये खुशखबरी हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।  नताशा हार्दिक पांड्या से पहले लंबे वक्त तक एक्टर अली गोनी को डेट कर चुकीं हैं। अली ने एक्स गर्लफ्रेंड को उन्हें खास अंदाज में बधाई दी है।

अली गोनी ने नताशा के पोस्ट पर लिखा- God blesssss u guys. अली के अलावा अभय देओल, क्रिस्टल डिसूजा, नित्यामी सिर्के जैसे कई सेलेब्स ने भी नाताशा और हार्दिक को बधाई दी है।

आपको बता दें कि नाताशा और अली गोनी साल 2014 में एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। हालांकि, ये रिश्ता केवल एक साल तक ही चला था। साल 2015 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अली ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी। 

इस वजह से हुआ था ब्रेकअप
टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अली गोनी ने  कहा था- 'हां, हम अलग हो गए हैं। कल्चरल बैकग्राउंड अलग होने के कारण हमारे बीच बहुत सारे इश्यू थे। मुझे लगता है कि मैं एक इंडियन लड़की के साथ रहना पसंद करूंगा। मैं उसके लिए हमेशा अच्छे की प्रार्थना करता हूं।'

नताशा और हार्दिक ने इस साल के शुरुआत में सगाई की थी। सगाई के बाद भी अली ने नताशा को बधाई दी थी। उन्होंने कहा था कि-'मुझे हार्दिक और नताशा के रिश्ते के बारे में पता था। हालांकि, उन्हें सगाई के बारे में कोई अंदाजा नहीं था।'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
#tb when thehas arrived. A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

नच बलिए 9 में आए थे नजर 
ब्रेकअप के बाद दोनों ने साल 2019 में रिएलिटी डांस शो नच बलिए में बतौर एक्स कपल भी हिस्सा लिया था। अली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि शो के दौरान वह हार्दिक से बात किया करती थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Watch my performance Tonight on @starplus at 9:30  #diwalispecial A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

अली गोनी कभी हार्दिक पांड्या से नहीं मिले हैं। आपको बता दें कि हार्दिक ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'नताशा और मेरी एकसाथ यात्रा बहुत शानदार रही और यह ज्‍यादा बेहतर होने जा रही है। हम अपनी जिंदगी में नन्‍हें मेहमान का स्‍वागत करने को लेकर उत्‍सुक हैं।' 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर