ये है सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर स्टारकिड, बॉलीवुड के बड़े घराने से रखती है ताल्लुक, क्या इन्हें पहचान पाए आप?

इस स्टारकिड का मासूमियत देखकर आप भी दिल हार बैठेंगे। वैसे अब ये स्टारकिड बड़ी हो चुकी है और बॉलीवुड में डेब्यू किए बिना ही खूब सुर्खियों में छाई रहती है। क्या आप पहचानते हैं आप?

amitabh bachchan granddaughter Navya Naveli Nanda Childhood Throwback photo Viral in Social Media -
पहचानें कौन। 
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर छाया स्टारकिड का फोटो
  • स्टारकिड की क्यूटनेस पर फिदा हुए फैन्स
  • क्या आप पहचानते हैं कौन है ये?

आमजन से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटोज शेयर करते हैं। हाल ही में एक स्टारकिड ने अपने बचपन की फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस तस्वीर में वो बेहद क्यूट लुक में नजर आ रही है। उन्होंने रेड कलर का आउटफिट पहना है और इसमें पाउट बनाती दिख रही हैं। इस स्टारकिड की क्यूटनेस देख क्या आप उसे पहचान पाए?

सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इसमें इस स्टारकिड का मासूमियत देखकर आप भी दिल हार बैठेंगे। वैसे अब ये स्टारकिड बड़ी हो चुकी है और बॉलीवुड में डेब्यू किए बिना ही खूब सुर्खियों में छाई रहती है। वैसे इस फोटो पर फैंस कमेंट कर इनकी क्यूटनेस की खूब तारीफें कर रहे हैं। जो लोग उन्हें नहीं पहचान पा रहे वो पूछ रहे है कि ये कौन है? तो चलिए हम आपको एक हिंट देते हैं ये स्टारकिड बॉलीवुड के सबसे नामी परिवारों में से एक का हिस्सा है। इस स्टारकिड के नाना, नानी, मामा और मामी चारों बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं। 

पहचान पाए आप कौन है ये?
अगर आप इनको पहचान गए हैं तो बहुत अच्छी बात है लेकिन नहीं पहचान पाए तो हम आपको बताते हैं कि ये कौन है। ये खूबसूरत स्टारकिड कोई और नहीं नव्या नवेली नंदा हैं। तस्वीर में नव्या नवेली नंदा की क्यूटनेस देखते ही बन रही है। अपने बचपन की फोटो खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को अब तक हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया की सबसे पॉपुलर स्टारकिड हैं। नव्या नवेली नंदा की एक्टिंग डेब्यू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, नव्या ने साफ-साफ कह दिया है कि उनकी एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है। नव्या अपने पिता की तरह बिजनेस संभालना चाहती हैं। 

नव्या नवेली, नंदा परिवार की चौथी पीढ़ी की सदस्य है जो फैमिली बिजनेस में आने वाली हैं। वह अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ाना चाहती हैं। वह अपने पिता को सपोर्ट करना चाहती हैं। आपको बता दें कि नव्या नवेली नंदा सुहाना खान, शनाया कपूर, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे की काफी अच्छी दोस्ती हैं।      

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर