नवाजुद्दीन सिद्दिकी को रास नहीं आई KGF-2 और RRR की सफलता! साउथ फिल्मों को लेकर कही ये बात

Nawazuddin Siddiqui on South Movies Success: साउथ की फिल्मों को मिल रही सफलता से एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी खुश नहीं हैं। हाल ही में उन्होंने इन फिल्मों को मिल रही सफलता को लेकर

Nawazuddin Siddiqui
Nawazuddin Siddiqui  
मुख्य बातें
  • साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों को मिल रही सफलता पर बोले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी।
  • नवाजुद्दीन बोले- फिल्में जितना डिजर्व करती हैं लोग उससे ज्यादा तारीफ करते हैं।
  • जानें क्या बोले नवाजुद्दीन सिद्दिकी।

Nawazuddin Siddiqui on South Movies Success: साउथ इंडस्ट्री की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही हैं। फिर बात चाहे फिल्म पुष्पा की हो, आरआरआर की या फिर पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म केजीएफ- चैप्टर 2 की। ये सभी फिल्में दर्शकों का दिल जीतने और शानदार कमाई करने में सफल रहीं। हालांकि बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी का इसपर कुछ और ही कहना है। 

ये भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती जोरदार, यूनीक है नवाजुद्दीन का लैला अवतार

फैंस करते हैं ज्यादा तारीफ

फिल्म हीरोपंती 2 हाल ही में थियेटरों में रिलीज हुई है जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी हैं। एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि क्या साउथ की फिल्मों से बॉलीवुड में इनसिक्योरिटी है? इसपर एक्टर ने कहा, 'जब कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है तो जितना वो डिजर्व करती है लोग उससे ज्यादा फिल्म की तारीफ करते हैं। अभिनेता ने आगे कहा कि जब फिल्म हिट नहीं होती है तब भी ऐसा ही होता है। लोग फिल्म की जितनी हकदार है, उससे ज्यादा उसकी आलोचना करने के लिए कूद पड़ते हैं।'

एक्टर ने कही ये बात

एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक चलन बन गया है और अगर कोई बॉलीवुड फिल्म बड़ी हिट होती है, तो यह बदल जाएगा। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्में आरआरआर और केजीएफ- चैप्टर 2 दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहीं। दोनों ही फिल्मों ने दुनियाभर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। 

ये भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग काम करने की है हर एक्ट्रेस की ख्वाहिश, जानें 2022 की अपकमिंग फिल्मों की लंबी लिस्ट

वर्कफ्रंट

नवाजुद्दीन की हालिया रिलीज फिल्म हीरोपंती 2 की बात करें तो फिल्म में उन्होंने लैला नाम के ऐसे शख्स का रोल प्ले किया है जो दुनिया के सबसे बड़े साइबर माफिया की लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है। इसके बाद नवाजुद्दीन साई कबीर द्वारा निर्देशित फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आएंगे, जिसमें एक्ट्रेस अवनीत कौर लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर