नवाजुद्दीन सिद्दिकी की ये है 'शाही हवेली', 7 कमरे-2 बड़े ड्रॉइंग रूम और थियेटर हॉल सहित अंदर है इतना कुछ

Nawazuddin Siddiqui New house Inside photos: नवाजुद्दीन के मुंबई में कई घर हैं, लेकिन अब वो इस महल में शिफ्ट हो गए हैं। नवाज के इस भव्य महल को बनने में 3 साल लगे और अभी भी काम जारी है...

Nawazuddin Siddiqui bungalow Nawab photos: Check bedroom To dining And other area inside photos
नवाजुद्दीन सिद्दिकी। 
मुख्य बातें
  • नए घर को लेकर चर्चा में हैं नवाजुद्दीन सिद्दिकी
  • नवाज के इस भव्य महल को बनने में लगे 3 साल
  • मुंबई में कई घर हैं, लेकिन अब इस महल में हुए शिफ्ट

Nawazuddin Siddiqui Mumbai house Nawab Inside photos: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)अपने नए घर को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने 'सपनों की नगरी' मुंबई में अपना ड्रीम हाउस खरीद लिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी का ये घर किसी शाही हवेली से कम नहीं है। बॉलीवुड अभिनेता के इस आलिशान घर के अंदर की तस्वीरें सामने आई हैं। ये घर बाहर से देखने में जितना सिंपल और खूबसूरत है, अंदर से उतना ही शानदार है। इतना ही नहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि उन्होंने कभी मुंबई में एक भव्य बंगले के मालिक होने का सपना नहीं देखा था। आज वो मुंबई के पॉश एरिया में वो करोड़ों की इस संपत्ति के मालिक हैं। 20 साल का मुंबई के में रह रहे नवाजुद्दीन अब अपने आलिशान घर में शिफ्ट हो गए हैं।

हाल ही में नवाजुद्दीन ने बताया कि मुंबई के शुरुआती दिनों में वह किस तरह रहा करते थे। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में नवाजुद्दीन ने बताया, 'आज जितना बड़ा मेरा पर्सनल बाथरूम है, उतना बड़ा मेरा घर हुआ करता था। जब मैं मुंबई आया, तो मैं एक छोटी सी जगह में रहा, जिसमें मेरे साथ दूसरे एक्टर रहा करते थे, जो स्ट्रगल कर रहे थे। वो कमरा बहुत छोटा था और हम वहां पर जमीन पर सोया करते थे। धीरे धीरे मैं अपना कमरा तीन लोगों के साथ शेयर करने लगा, फिर दो लोगों के साथ और 2005 के बाद ही मैं अकेला रहने लगा।'

पढ़ें - नवाजुद्दीन सिद्दीकी का OTT पर काम ना करने का ऐलान

पढ़ें- बॉलीवुड में भेदभाव पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा नेपोट‍िज्‍म से ज्‍यादा रंगभेद की श‍िकार है इंडस्‍ट्री

अब मुंबई में नवाजुद्दीन के पास अपना खुद का एक आलीशान बंगला है। ये बंगला भी ऐसा है जिसकी खूबसूरती और भव्यता की चर्चा हर जगह हो रही है। नवाजुद्दीन ने इस घर का नाम नवाब रखा है जो कि उनके पिता का नाम है। नवाज के इस भव्य महल को बनने में 3 साल लगे। इस बंगले में उनके बुढ़ाना वाले घर की झलक दिखती है। इसके डिजाइन में भी ऐक्ट का भी काफी योगदान है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nawazuddin._siddiqui)

इस घर की खिड़कियों से देखने पर चारों ओर हरियाली दिखती है। जो कि नवाज को बहुत देसी वाइब देती है। घर में सात कमरे और दो बड़े ड्रॉइंग रूम हैं। एक थियेटर हॉल भी है। जब इसके लुक की बात आती है तो एक्टर ने इसमें अपनी आत्मा और दिल दोनों डाल दिया है। नवाजुद्दीन के मुंबई में कई घर हैं, लेकिन अब वो इस महल में शिफ्ट हो गए हैं। हालांकि, अभी भी इस बंगले में कुछ फाइनल टच बाकी है।

आपको बताते चलें नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत तो 1999 में आमिर खान से सरफरोश से की थी। लेकिन उन्हें पहचान पीपली लाइव, गैंग्स ऑफ वासेपुर, लंच बॉक्स, किक, बजरंगी भाईजान, मंटो और ठाकरे जैसी फिल्मों से मिली। आज नवाज बॉलीवुड में अपना अलग ही मुकाम बना चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर