नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अखरता था अपना सांवला रंग, गोरा दिखने के लिए लगाते थे फेयरनेस क्रीम

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुलासा किया है कि वह अपने सांवले रंग से परेशान रहा करते थे और गोरा दिखने के ल‍िए फेयरनेस क्रीम लगाते थे।

Nawazuddin siddiqui
Nawazuddin siddiqui 
मुख्य बातें
  • नवाजुद्दीन बोले- सांवले रंग से होती थी हीन भावना
  • काफी समय तक की रंग न‍िखारने की कोशिश
  • हाल ही में फ‍िल्‍म 'रात अकेली है' में आएंगे नजर

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुलासा किया है कि वह अपने सांवले रंग से परेशान रहा करते थे और गोरा दिखने के ल‍िए फेयरनेस क्रीम लगाते थे। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें पता चला कि वह जो क्रीम लगा रहे हैं हैं वह फेयर एंड लवली नहीं, बल्कि कोई नकली क्रीम है। इसके बाद उन्‍हें अहसास हुआ कि वह गोरा दिखने के ल‍िए काफी समय बर्बाद कर चुके हैं। 

आगे नवाज ने कहा- 'मुझे अपने सांवले रंग से हीन भावना वाली फीलिंग आती थी। बाद में मैंनै महसूस किया कि अगर आप अपने अपने का कुछ नहीं कर सकते तो अपने टैलेंट पर ध्‍यान दें। मुझे पता है कि मेरी पर्सनैलिटी खास नहीं है और मुझे इस सच को स्‍वीकारने में वक्‍त लगा। खुशी है कि अब में उससे बाहर आ गया हूं।'

दमदार एक्टिंग के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने यह बातें इसलिए कहीं क्‍योंकि उनकी हालिया रिलीज फ‍िल्‍म इसी तरह के विषय पर बनी है। हाल ही में नवाजुद्दीन और राधिका आप्टे के फिल्म 'रात अकेली है' रिलीज हुई है। इस फ‍िल्‍म में नवाज़ ने सब-इंस्पेक्टर जटिल यादव का किरदार निभाया है। जटिल यादव को अपना सांवले रंग अखरता है और वह गोरा दिखने के लिए फेयरनेस क्रीम का इस्तेमाल करता है। 

रीयल लाइफ को लेकर उलझन में नवाज

बीते काफी समय से बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी के साथ तकरार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले आलिया ने नवाज को तलाक का नोटिस भेजा था। अब आलिया ने नवाजुद्दीन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि नवाज शादी से पहले किसी और के साथ भी रिलेशनशिप में थे। उनके बीच काफी झगड़े होता थे। साथ ही आलिया ने कहा कि उनकी डिलीवर के वक्‍त भी नवाज उनके पास नहीं थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर