बहू आलिया भट्ट को छोड़ नीतू कपूर कर रही हैं इस एक्ट्रेस का गुणगान, कहा- ये बनेगी बेस्ट वाइफ

नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके प्रमोशन के दौरान नीतू अपनी बहू आलिया भट्ट को छोड़ किसी दूसरी अभिनेत्री की तारीफ करती दिखीं। नीतू ने इस एक्ट्रेस के बारे में कहा कि वो बेस्ट वाइफ बनेंगी। जानें नीतू ने की किस एक्ट्रेस की तारीफ।

Neetu Kapoor
Neetu Kapoor 
मुख्य बातें
  • नीतू कपूर ने बहू आलिया भट्ट को छोड़ इस एक्ट्रेस की की तारीफ।
  • नीतू ने किस एक्ट्रेस को कहा- बनेंगी बेस्ट वाइफ?
  • मालूम हो कि नीतू कपूर की फिल्म जुग जुग जियो 24 जून को रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके अलावा नीतू कपूर, वरुण धवन और अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म के सभी एक्टर्स इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। फिल्म प्रमोशन के दौरान नीतू कपूर बहू आलिया भट्ट की जगह किसी और अभिनेत्री का तारीफ करती दिखीं।

Also Read: आलिया भट्ट से शादी के बाद बदल गए हैं रणबीर कपूर, मां नीतू कपूर ने किया ये खुलासा

खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का मंत्र

फिल्म के प्रमोशन के दौरान नीतू कपूर से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि इसका सीक्रेट है पेशंस यानी धैर्य। इसके बारे में नीतू ने कहा, 'धैर्य रखें। कोई भी दो लोग एक जैसे नहीं होते हैं, हर किसी की अपनी-अपनी समस्याएं होती हैं। आपकी शादी सुखी नहीं हो सकती है, इसमें एडजस्टमेंट होते हैं और त्याग होते हैं। इसलिए आपको बस इसे बेस्ट बनाना है। आज के समय में आप थक जाते हैं और फिर ब्रेकअप कर लेते हैं या तलाक ले लेते हैं- हम इन निष्कर्षों पर जल्दी आते हैं। लेकिन, आपको थोड़ा और धैर्य रखना होगा, और समझना होगा कि चीजें होती हैं।'

Also Read: कियारा आडवाणी और नीतू कपूर ने की अनिल कपूर के पैर छूने की कोशिश, देखें एक्टर ने क्या दिया रिएक्शन

'कियारा बनेंगी बेस्ट वाइफ'

नीतू से जब उनकी ऑन स्क्रीन बहू कियारा आडवाणी को लेकर सवाल पूछा गया को उन्होंने जमकर कियारा की तारीफ की। नीतू ने कहा, 'कियारा कमाल की इंसान हैं और वह सबसे अच्छी पत्नी बनेंगी। वह बहुत प्यारी हैं।' मालूम हो कि कियारा कथित तौर पर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट कर रही हैं, हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कंफर्म नहीं किया है। दोनों को लेकर हाल ही में खबरें आई थीं कि उनका ब्रेकअप हो गया है हालांकि इसके बाद सिद्धार्थ कियारा के साथ फिल्म जुग जुग जियो की स्क्रीनिंग में पहुंचे। बता दें कि राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर