नीतू कपूर ने शेयर की Rishi Kapoor की फोटोज, अस्पताल स्टाफ के लिए लिखा इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड
Updated May 04, 2020 | 12:05 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Neetu Kapoor emotional message: नीतू कपूर ने ऋषि कपूर की फोटोज शेयर कर उनका इलाज करने वाले हॉस्पिटल स्टाफ का आभार जताया।

Neetu Kapoor thanks hospital staff for treating Rishi Kapoor
Neetu Kapoor thanks hospital staff for treating Rishi Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नीतू कपूर ने पोस्ट की ऋषि कपूर की फोटोज
  • अस्पतला के स्टाफ का जताया आभार
  • ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हुआ था

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर 30 अप्रैल को दुनिया छोड़कर चले गए। उन्होंने एचएन रिलायंस अस्पताल में आखिर सांस ली। ऋषि की मौत के बाद उनका परिवार बिल्कुल टूट गया। निधन के दौरान नीतू कपूर और रणबीर कपूर उनके साथ थे। जबकि बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पिता की आखिरी विदाई शामिल नहीं पाईं। नीतू कपूर ने ऋषि को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

नीतू ने न सिर्फ ऋषि को याद किया, बल्कि उनका इलाज करने वाले डॉक्टर्स और अस्पताल का भी शुक्रिया अदा किया। उन्होंने एक इमोशनल मैसेज लिखा और अस्पताल का आभार जताया। नीतू ने ऋषि की दो थ्रोबैक फोटोज शेयर की हैं। इन ब्लैक एंड वाइट फोटोज में से एक में वे खुद ऋषि के साथ मुस्कुराते हुए दिख रही हैं।

इसके साथ नीतू ने लिखा कि एक परिवार के रूप में हमें गहरा नुकसान हुआ है। जब हम एक साथ बैठते हैं और पिछले कुछ महीनों की तरफ मुड़कर देखते हैं, तो हमें एचएन रिलायंस अस्पताल के डॉक्टर्स के प्रति आभार लगता है। डॉ. Tarang Gianchandani की अगुवाई में डॉक्टर्स, ब्रदर्स और नर्सों की पूरी टीम ने मेरे पति का ऐसे इलाज किया कि जैसे वे उनके अपने थे। उन्होंने हमें ऐसे सलाह दी कि जैसे हम उनके अपने थे। मैं पूरे दिल से उन्हें धन्यवाद देती हूं।

आपको बता दें कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के बाद हाल ही में उनकी प्रेयर मीट रखी गई थी। जिसकी फोटो भी वायरल हुई थी। कल शाम नीतू, रणबीर, रिद्धिमा और आलिया भट्ट ने बाणगंगा में पूजा कर ऋषि कपूर को अस्थियां विसर्जित किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर