Neha dhupia : आखिर किसकी बच्ची को दुलार करती दिखीं नेहा धूपिया, क्या यही है उनकी और अंगद बेदी की बेटी मेहर

बॉलीवुड
Updated Oct 06, 2019 | 12:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Neha dhupia: नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी बेटी की तस्वीर और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब तक उन्होंने बेटी की ऐसी कोई भी फोटो शेयर नहीं की है जिसमें उसका चेहरा दिखे।

Neha dhupia With baby girl An Event fans Asking About Daughter Mehr bedi Watch Video
बच्ची के साथ नेहा धूपिया।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेहा धूपिया ने अब तक बेटी मेहर का चेहरा दुनिया के सामने नहीं आने दिया है।
  • फैंस की लाख गुजारिशों के बावजूद मेहर का चेहरा अब भी एक सीक्रट है।
  • अब नेहा धूपिया का एक बच्ची के साथ वीडियो वायरल हो रहा है।
  • वीडियो देखकर फैन्स इस बच्ची को नेहा-अंगद की बेटी बता रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर 18 नवंबर को एक साल की हो जाएगी। नेहा बहुत ही पजेसिव मदर हैं यही वजह है कि फैमिली और फ्रेंड्स को छोड़कर अब तक किसी ने मेहर बेदी का चेहरा नहीं देखा है। वैसे तो नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी बेटी की तस्वीर और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। लेकिन अब तक उन्होंने बेटी की ऐसी कोई भी फोटो शेयर नहीं की है जिसमें उसका चेहरा दिखे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें नेहा एक छोटी बच्ची को खिलाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होते ही कयास लगने शुरू हो गए हैं कि ये नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर है। 
दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो नवरात्रि के दौरान का है। नेहा तभी दुर्गा पूजा में छोटी बच्ची के संग खेलती नजर आईं। नेहा वीडियो में बच्ची को इतने प्यार से दुलार रही थीं जैसे वो उनकी ही बेटी है। साथ ही बच्ची के साथ उनकी बॉन्डिंग भी खास दिख रही है। अब इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स में खूब बहस छिड़ गई है। कुछ का कहना है कि ये नेहा धूपिया की ही बेटी है तो वहीं कुछ इस बात से इंकार रहे हैं। हालांकि अब तक इसपर नेहा ने कुछ नहीं कहा है। वैसे नेहा ने अब तक अपनी बेटी मेहर का चेहरा दुनिया के सामने नहीं आने दिया है। फैंस के लाख गुजारिशों के बावजूद मेहर का चेहरा अब भी एक सीक्रट है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@viralbhayani) on

 

नेहा धूपिया ने बेटी मेहर के 10 महीने का होने पर बेहद खास अंदाज में विश किया था। नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर बेटी का बूमरैंग वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, 'सूरज हमेशा तुम्हें रौशनी दे, तुम्हारे दिल में जो प्यार है वो समंदर की गहराई से भी ज्यादा गहरा हो। तुम्हारा सिर हमेशा ऊंचा रहे, तुम्हारी पोनी टेल तो उससे भी ज्यादा ऊंची रहे। हमारी बेबी गर्ल... आज 10 की हो गई।' आपको बता दें कि नेहा धूपिया ने एक्टर अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी की थी। दोनों ने पिछले साल 10 मई को एक गुरुद्वारे में शादी की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर