क्या मां बनने वाली हैं नेहा कक्कड़, IIFA के ग्रीन कारपेट पर बेबी बंप छुपाती नजर आईं सिंंगर!

Neha Kakkar is Pregnant?- बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को डेढ़ साल का वक्त हो चुका है। इस बीच कई बार खबरें आईं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं। अब एक बार फिर उनके बारे में प्रेग्नेंट होने की बात कही जा रही है।

Neha Kakkar is Pregnant
Neha Kakkar is Pregnant 
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ की शादी को डेढ़ साल का वक्त हो चुका है।
  • अक्टूबर 2022 में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंंह के साथ नेहा ने शादी की थी।
  • इस बीच कई बार खबरें आईं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं।

Neha Kakkar is Pregnant?- बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को डेढ़ साल का वक्त हो चुका है। अक्टूबर 2022 में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंंह के साथ नेहा ने शादी की थी। तब से लेकर अब तक कई बार खबरें आईं कि नेहा प्रेग्नेंट हैं। अब एक बार फिर उनके बारे में प्रेग्नेंट होने की बात कही जा रही है। नेहा कक्कड़ इन दिनों आईफा अवॉर्ड समारोह में शिरकत करने पहुंची हैं। 

2 जून से शुरू हुए इस इवेंट में नेहा ने अपने फेवरेट सिंगर केके को खुद के गाने से ट्रिब्यूट दिया। नेहा ने 3 जून को आईफा के ग्रीन कारपेट पर परफॉर्म भी किया। इस दौरान नेहा ने केके के चार्टबस्टर सॉन्ग प्यार के पल गाया। 

उससे पहले वह ग्रीन कारपेट पर नजर आईं। यहां फिटेड रेड शिमरी गाउन में उन्होंने नेहा ने अपना जलवा दिखाया और पोज दिए। इस दौरान इस टाइट आउटफिट में फैंस ने नेहा का टमी देख लिया। उनका टमी थोड़ा बाहर निकला हुआ दिखाई दे रहा था।इसलिए वो अपने हाथों से पेट को छुपाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं। 

वायरल हो रहे ग्रीन कारपेट के वीडियो को देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि नेहा प्रेग्नेंट और मां बनने वाली हैं। नेहा ने भी उस हिस्से को हाथ से छुपाने की कोशिश की। फ्लोर लेंथ ऑफ शोल्डर गाउन में नेहा ने आईफा में कहर ढा दिया। फैंस उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कई फैंस इतनी टाइट आउटफिट पहनने पर उन्हें निशाना बना रहे हैं। फैंस उन्हें नसीहत देते हुए कह रहे हैं कि ऐसे आउटफिट को क्यों पहनना जिसे संभालने में 4 लोग लें। 

बता दें कि इससे पहले जब नेहा की प्रेग्नेंसी की बात सामने आई थी तो उन्होंने बकायदा वीडियो शेयर करके इन खबरों का खंडन किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर