Neha Kakkar ने शेयर की अपनी हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें,यलो साड़ी में Rohanpreet संग दिखा रोमांटिक अंदाज

सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं और नेहा ने सोशल मीडिया पर अपनी हल्दी की खूबसूरत फोटोज शेयर कीं।

Neha Kakkar And Rohanpreet Singh Haldi Ceremony
Neha Kakkar And Rohanpreet Singh Haldi Ceremony  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं।
  • दोनों की हल्दी की रस्म हो गई है, जिसकी तस्वीरें नेहा कक्कड़ ने शेयर कीं।
  • मालूम हो कि हाल ही में दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।

जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही रोहनप्रीत सिंह संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। नेहा की हल्दी की रस्म की तस्वीरें सामने आ गई हैं जो उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा यलो कलर की साड़ी पहने हुए हैं, जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं यलो कुर्ते और सफेद पजामे में रोहनप्रीत सिंह भी अच्छे लग रहे हैं। नेहा ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर लिखा, 'नेहूप्रीत की हल्दी सेरेमनी।'

इन फोटोज में नेहा यलो साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने बन बनाया और उसके साथ खूबसूरत सफेद फूलों का गजरा लगाया। कुछ तस्वीरों में वो फूलों की ज्वैलरी पहने भी दिख रही हैं। रोहनप्रीत भी नेहा संग यलो कुर्ते में ट्विनिंग करते दिख रहे हैं। तस्वीरों में नेहा और रोहनप्रीत के बीच का प्यार साफ देखा जा सकता है। 

इससे पहले नेहा की तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वो दोनों हाथों पर शादी की मेहंदी लगवाती नजर आ रही थीं। नेहा की ये फोटोज सोशल मीडिया पर छा गई थीं। मालूम हो कि नेहा शादी के लिए कल यानी 22 अक्टूबर को ही अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंची हैं। परिवार के साथ प्लेन में बैठे हुए उनकी फोटोज सामने आईं थीं। सूत्रों के अनुसार नेहा 24 अक्‍टूबर को दुल्‍हन बनेंगी और 26 अक्‍टूबर को चंडीगढ़ के होटल द अमलतास में रिसेप्‍शन आयोजित किया जाएगा।

कौन हैं रोहनप्रीत सिंह

बता दें कि नेहा के होने वाले पति रोहनप्रीत सिंह ने 2007 में लोकप्रिय रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स' से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद रोहनप्रीत सिंह साल 2018 में राइजिंग स्टार 2 में नजर आए। शो के वो फर्स्ट रनरअप थे। यही दो वो शो हैं जिनसे रोहनप्रीत सिंह को पहचान मिली। नेहा और रोहन बीते कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। नेहा कक्कड़ से रोहनप्रीत 6 साल छोटे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर