Dance Video: नेहा कक्कड़-टोनी कक्कड़ ने गोवा बीच पर किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ TikTok Video

Neha Kakkar Tony Kakkar Tiktok Dance Video: नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ का एक टिकटॉक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों शानदार डांस कर रहे हैं...

Neha Kakkar Dance On Goa Beach Tik Tok Video With Tony kakkar Watch Video
नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़।   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ के सॉन्ग्स यू-ट्यूब पर खूब हलचल मचाते हैं।
  • अब भाई टोनी कक्कड़ के साथ नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में नेहा-टोनी जमकर डांस करते दिख रहे हैं। 

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपने वीडियोज और फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनके सॉन्ग्स भी यू-ट्यूब पर खूब हलचल मचाते हैं। अब हाल ही में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ का एक टिकटॉक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कक्कड़ सिबलिंग जमकर डांस करते दिख रहे हैं। 
नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ इस वीडियो में शानदार डांस कर रहे हैं। वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि नेहा और टोनी अपने हालिया रिलीज सॉन्ग गोवा बीच पर डांस कर रहे हैं। वीडियो के शुरुआत में नेहा पलंग पर लेटी होती हैं तभी टोनी कक्कड़ उन्हें उठाते हैं और साथ में दोनों डांस करने लगते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tonykakkar) on
 


बीच में टोनी कक्कड़ बहन नेहा कक्कड़ को नींबू फेंककर देते हैं। तब नेहा उन्हें थप्पड़ दिखाती हैं। वीडियो में रेड कलर की ड्रेस पहने नेहा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं टोनी कक्कड़ नेहा को डांस में बराबरी की टक्कर दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tonykakkar) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@tonykakkar) on

नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ का नया एल्बम सॉन्ग गोवा बीच 11 फरवरी को रिलीज हुआ है। इसे दोनों ने मिलकर गाया है। सॉन्ग गोवा बीच में नेहा कक्कड़ ने पहली बार आदित्य नारायण के साथ स्क्रीन शेयर की है। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने बतौर मॉडल इस सॉन्ग में काम किया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर